सिद्धार्थ और आरती की हो सकती है शादी, बिग बॉस के घर में हुआ ये बड़ा खुलासा!

0
285
- Advertisement -

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 का फिनाले जल्द ही होने वाला है। बिग बॉस सीजन 13 का विनर कौन होगा, ये जानने के लिए दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। अब शो के अंतिम सप्ताह में घरवालों के बारे में बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं जिन्हें जानकर उनके फैंस भी काफी हैरान हैं। वहीं फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की जोड़ी काफी पसंद आती है इतना ही नहीं दोनों के फैंस ने तो इस जोड़ी को सिडनाज का नाम भी दे दिया है। लेकिन इन दोनों के बीच में कोई आ गया है।


खबरे आ रही है की कंटेस्टेंट आरती सिंह, सिद्धार्थ से शादी करना चाहती हैं। काफी समय से शहनाज और आरती में सिद्धार्थ को लेकर कम्पटीशन चल रहा है। लेकिन अब आरती ने सबसे सामने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अपने दिल की बात खुलकर सामने रख दी है। ये तो हम सभी जानते हैं कि हाल ही में बिग बॉस के घर में मशहूर एंकर रजत शर्मा ने आप अदालत लगाई थी और इस अदालत में घरवालों के बहुत से राज निकलकर सामने आए। बारी-बारी कटघरे में सभी कंटेस्टेंट ने जज के सवालों के जवाब दिए।

इसी तरह जब आरती की बारी आई तो उनसे पूछा गया की आप सबपर नजर क्यों रखती हैं तो इसपर आरती ने जवाब में कहा कि- यहां सब जोड़ियां हैं, लेकिन मैं अकेली हूं इसिलए टाइम पास करने के लिए सबके साथ रहती हूं। फिर जब रजत शर्मा ने आरती से पूछा कि जब उनकी भाभी कश्मीरा घर में आई थीं तो उन्होंने सिद्धार्थ और आपकी शादी की बात की थी। तब इसके इस पर आरती सिंह ने कहा कि उनका टेंपरामेंट सिद्धार्थ से नहीं मिलता वो चाहती हैं कि कोई उन्हें मनाए यहां तो शहनाज ही सिद्धार्थ को मनाती हैं।


बता दे की रजत शर्मा ने कहा कि फिर वो सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सुनकर शरमा जाती हैं तो इस पर आरती कहती हैं कि सिद्धार्थ गुड लुकिंग हैं कोई भी लड़की उन्हें देखकर शरमा जाएगी। शादी के सवाल पर आरती ने अंत में ये कबूल ही कर लिया और कहा कि बाहर जाकर पता नहीं अगर मेरे मत्‍थे  यही लिखा होगा तो ये ही मिलेगा और इसके मत्‍थे भी मैं ही पडूंगी। आरती ने तो इस बात को खुलकर कह दिया है कि अगर उनकी शादी सिद्धार्थ से होनी होगी तो हो जाएगी। उनकी इन बातों से तो साफ हो गया है कि वो सिद्धार्थ को काफी पसंद करती हैं और वो उनसे शादी के लिए भी तैयार हैं। अब देखना होगा की इन दोनों की शादी होती है या नहीं!

- Advertisement -
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here