एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया का दिखा बोल्ड अवतार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में टूट ली महफ़िल!

0
3892
- Advertisement -

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता कबीर बेदी की नातिन और अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ने हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में उनके अभिनय को काफी पंसद किया है। बता दे की आलिया फर्नीचरवाला दिखने में बहुत खूबसूरत है, इन दिनों अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बता दे की हाल ही में अवॉर्ड शो तक अलाया की बोल्डनेस का सिलसिला जारी है। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को मुंबई में हुए फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया, इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद हॉट अंदाज देखने को मिला।इस दौरान आलिया फर्नीचरवाला ने पर्पल कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है।

ड्रेस के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने सिल्वर हाई हील्स के साथ कमप्लीट किया हुआ है। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और मैसी हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। आलिया फर्नीचरवाला के इस बेहद बोल्ड लुक को देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है।

एक्ट्रेस को हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में देखा गया था। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में आलिया फर्नीचरवालासैफ अली खान और तब्बू के साथ नजर आईं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here