कार से उतरते ही Boldness दिखाने के चक्कर में नोरा फतेही हुई Oops Moment का शिकार, वायरल हुआ वीडियो!

0
97
- Advertisement -

दोस्तों फिल्म जगत में बहुत सी अभिनेत्रियां है जो अपने ड्रेसिंग सेंस और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। लेकिन कई बार उनका यहां ड्रेसिंग सेंस उनके लिए ही बड़ी मुसीबत बन जाता है और वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपने अब तक बहुत से ऐसे पल देखे होंगे। जब अपने शानदार लुक के लिए चर्चा में रहने वाली अदाकारा अचानक ही उप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती है।

- Advertisement -

जिसकी तस्वीरें और वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल होती है। हाल ही में एक वीडियो नोरा फतेही का भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही है। बता दें कि कार में उतरते से ही नोरा फतेही का शरीर दिखने लग जाता है और यह पल कैमरे में कैद हो जाता है। जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है और उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर को वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नोरा फतेही बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा है जो हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती है कभी भी अपनी डांसिंग स्टाइल के लिए तो कभी भी अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए लोगों के बीच में सुर्खियां बटोर थी रहती है। लेकिन कई बार नोरा फतेही को अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए उप्स मोमेंट का भी शिकार होना पड़ा और बाद में उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई। वायरल हो रही वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जैसे ही नोरा फतेही कार से उतरती और कैमरे के सामने आती है उस दौरान उनके शरीर का कुछ ऐसा ही था कैमरे में कैद हो जाता है जिसकी वजह से भी उस मोमेंट का शिकार हो गई और उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here