प्रेग्नेंट है अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस ! बेबी बंप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रहीं वायरल!

0
35
- Advertisement -

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म स्पेशल 26 की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को लेकर सोशल मीडया पर काफी हलचल है। काजल ने जब से गौतम किचलू से शादी की है उन्हें लेकर फैंस तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। काजल अग्रवाल ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरीज में शेयर किया है। बेज बॉडी कॉन आउटफिट में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

- Advertisement -

इन तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। हालांकि काजल की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है। पर फैंस को उम्मीद है कि कपल जल्द ही कोई गुड न्यूज दे सकता है। वैसे जब से शादी हुई है काजल के प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर छाईं रहतीं हैं। पर इस बार तो प्रूफ के लिए लोगों के पास तस्वीरें भी हैं। अपने प्रेग्नेंसी की खबरों पर काजल, मीडिया को बोल चुकीं हैं कि सही समय आने पर मैं इसके बार में खुद जानकारी दूंगी।

रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस ने अपनी वर्क कमिटमेंट को पूरा कर दिया है और अब खुद को समय देना चाहती हैं। बता दें कि पिछले साल ही काजल ने अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर 2020 को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की थी। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं काजल लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। कुछ दिनों पहले ही काजल ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है। तब भी फैंस काफी खुश हो गए थे, काजल ने तस्वीरें भी शेयर की थीं। पर किसी गुडन्यूज की नहीं बल्कि वो एक छोटे से डॉगी की बात कर रहीं थीं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here