टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह हुई Opps मूवमेंट का शिकार, देखें वायरल वीडियो!

0
54
- Advertisement -

दोस्तों टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अदाकारा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के ‘बन के तितली’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में डांस करते-करते अचानक दीपिका की ड्रेस हवा के कारण ऊपर हो जाती है।

- Advertisement -

वीडियो देखने के बाद कई फैंस एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं और कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि डांस तक तो ठीक है लेकिन साथ में ड्रेस भी संभालनी होती है। इसी कड़ी में टीवी की संस्कारी बहू का रोल निभाने वाली एकट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। टीवी का लोकप्रिय शो दिया और बाती हम फेम दीपिका सिंह अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के बीच एक खास पहचान बनाई है।

दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। दीपिका इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया, जिसमें उनको डांस करना भारी पड़ गया है। दीपिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दीपिका ने ये वीडियो खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वो येलो करल की फ्रॉक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। हालांकि ये वीडियो बहुत पुराना है लेकिन अभी फिर से वायरल हो रहा है।

दीपिका का ये अंदाज खूब गजब लग रहा है। वीडियो में दीपिका बन के तितली दिल उड़ा सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।इस दौरान जब दीपिका घूमती हैं तो हवा के चलते उनकी ड्रेस ऊपर उड़ने लगती है। हालांकि तभी एक्ट्रेस हाथों से अपने आप को ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा लेती हैं। उनका ये वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और वहीं कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं।दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस सीरियल ‘दिया बाती और हम’ के अलावा टीवी शो ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ और ‘किचन चैंपियन 5’ में दिखाई दी थी। इसके अलावा दीपिका दो बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। जिनमें ‘वर्क वेदर वाइफ’ और ‘सिकंदरा’ का नाम शामिल है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here