अवार्ड फंक्शन में जाह्नवी टाइट ने कपड़ो में मचाया कहर, तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो!

0
18
- Advertisement -

दोस्तों बॉलीवुड की दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपने ग्लैमरस और खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती हैं।वे धीरे-धीरे अपनी एक्टिंग स्किल्स से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी आए दिन बढ़ती जा रही है। उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे ऊप्स मोमेंट्स की इम्बैरसिंग सिचुएशन में नजर आ रही हैं।

- Advertisement -

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब जहान्वी कपूर को अपने कपड़े को लेकर शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा हो। जाह्नवी कपूर के साथ ऐसा पहले भी हो चुका है। बता दें कि, हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें जाह्नवी मुंबई की सड़को पर बेहद ही छोटी फ्रॉक में घूमती नजर आ रही हैं। इस दौरान जब पैपराजी से उन्हें पोज देने के लिए कहा तो अचानक हवा के झोके से जान्हवी की फ्रॉक पूछे की तरफ से उड़ जाती है। ऐसे में वह फौरन अपने हाथ से फ्रॉक को पकड़ लेती हैं।

जहान्वी कपूर की जो तस्वीर वायरल हो रही है उस दौरान वह अवार्ड फंक्शन जाने के दौरान की है। उन्होंने हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहने हुए थे, जिसके कारण कार में बैठते टाइम वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। उनका यह मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है। हालांकि इन फोटोज में जाह्नवी बेहद क्यूट नजर आ रही हैं बता दे की @filmy fame नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है और इन वीडियो में जाह्नवी ने सबका मन मोह लिया हे । अब तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है। अब तक इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोग पसंद भी कर चुके हे।

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here