सनी लियोन और उनके पति डेनियल की शादी के बारे में ये सच जनके आप हेरान हो जाएंगे….!!!

0
418

सनी लियोन ने जब बॉलीवुड में एंट्री ली थी तब सभी बस सनी लियोन को एक ही नजर से देखते थे कि वो एक पॉर्न स्टार रह चुकी हैं। इसके आलावा भी सनी लियोन की एक जिंदगी है जिसमें वो हैं, उनके पति डेनियल वेबर है। इन दोनों के बारे में कई ऐसी बाते हैं जो लोग नहीं जानते हैं। डेनियल वेबर और सनी लियोन पहले गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हुआ करते थे उसके बाद इनका पारिवारिक जीवन शुरु हुआ। दो अंजान लोगों से एक दूसरे के बनने तक के रिश्ते में कई ऐसी चीजें हैं जो इन दोनों को खास बनाती हैं।

सनी लियोन और डेनियल वेबर की पहली मुलाकात एक म्यूजिक कॉसर्ट में हुई थी। इस मुलाकात में डेनियल, सनी को इंप्रेस करने में सफल नहीं हुए थे। सनी लियोन उनको एक कैसोनोवा समझती थी। जिस कारण सनी लियोन डेनियल वेबर को भाव नहीं दिया था।

क्या आपको पता है सनी लियोन बॉलीवुड फिल्मों में जितने भी हॉट सीन करती हैं वो सारे के सारे वो अपने पति डेनियल के साथ करती हैं। जी हां, आप सनी की फिल्मों में जितने भी सीन देखेंगे वो सारे सनी ने अपने पति के साथ किए हैं। इन सीन के लिए डेनियल ने बॉडी डबल के रुप में काम किया है। अपको इन सीन्स में डेनियल का चेहरा तो नहीं दिखता है, लेकिन उनकी बॉडी रहती है।

हर महिला का सपना होता है कि उसका पति उसे अच्छा खाना बना के खिलाये। डेनियल वेबर उसी ड्रीम पति की तरह हैं। डेनियल वेबर अपनी पत्नी सनी लियोन को हर काम में सपोर्ट करने के साथ-साथ उनको घर पर स्वादिष्ट खाना भी बना के खिलाते हैं।

सनी लियोन इस समय बॉलीवुड में काफी बिजी रहती हैं। हर साल उनकी कम से कम 2-3 फिल्में रिलीज होती है। सनी लियोन इतने काम के बाबजूद भी अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका नहीं छोड़ती हैं। सनी लियोन को जब भी वक्त मिलता है वो अपने पति के साथ घूमने बाहर निकल जाती है। सनी अपने पति के साथ टाइम बिताना कितना पसंद करती हैं ये उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है। यहां दोनो लोगों के वैकेशन के कई फोटोज हैं।

सनी लियोन और डेनियल वेबर न केवल अच्छे लाइफ पार्टनर हैं साथ में ये दोनों एक अच्छे बिजनेस पार्टनर भी हैं। सनी और उनके पति डेनियल ने साल 2009 में सनलस्ट पिक्चर्स करके एक प्रोड्क्शन हाउस शुरु किया था। इसके अलावा भी ये कपल काफी बिजनेस में अपने हाथ आजमा रहा है।डेनियल सनी को फिल्म चूज करने में खासी मदद करते हैं। ऐसा बताया जाता है कि सनी लियोन बिना अपने पति की हां के किसी भी फिल्म को हां नहीं कहती हैं। सनी लियोन के बारे में लोग चाहे जो भी सोचे वो एक आदर्श पत्नि से कम नहीं हैं।

डेनियल वेबर अपनी पत्नी सनी लियोन को हमेशा सरप्राइज देते रहते हैं। सनी लियोन को कुछ समय पहले डेनियल वेबर ने एक मर्सडीज गाड़ी गिफ्ट की थी। इस सरप्राइज का सनी को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। इसी तरह के कई सरप्राइज गिफ्ट सनी लियोन को मिलते रहते हैं।