7 साल की हुई आराध्या, बेटी का बर्थ-डे सेलिब्रेट पर अभिषेक बच्चन बोले-यूं ही मासूम बनी रहना!

0
297

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज यानी 16 नवंबर को 7 साल की हो गई है। इस मौके पर पूरे बच्चन परिवार में जश्न का माहौल है।  बच्चन फैमिली ने आराध्या का बर्थडे उनकी फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया। बांद्रा स्थित एक रेस्त्रां में आयोजित इस पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा भी मौजूद थे।

बर्थडे पर महानायक ने अमिताभ बच्चन ने भी अपनी पोती आराध्या बच्चन को अलग अंदाज में बर्थडे विश किया। बिग बी ने कहा— जुग जुग जिओ और गर्व से जिओ। बर्थडे सेलिब्रेशन में आराध्या ने येलो-गोल्डन कलर की फ्रॉक पहनी थी और साथ ही मैचिंग हेयरबैंड भी लगा रखा था। वहीं, ऐश्वर्या ब्लैक कलर के आउटफिट में थीं। उन्होंने टॉप के साथ गोल्डन ब्लेजर पहना था। पार्टी में पहुंचने से लेकर सेलिब्रेशन तक ऐश्वर्या ने बेटी का हाथ थामे रखा था।

अभिषेक बच्चन ने बेटी को बर्थडे विश करते अपने इंस्टाग्राम पर एक पेंटिग शेयर की। इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में स्केच इमेज में आराध्या, ऐश्वर्या और अभिषेक तीनों साथ नजर आ रहे हैं।  इस पर अभिषेक ने कैप्शन लिखा- बर्थडे की ढेर सारी बधाई लिटिल प्रिंसेस, आप फैमिली का गौरव और खुशी हो। मैं दुआ करता हूं कि आप हमेशा मुस्कुराते हुए यूं ही मासूम बनी रहो। तुमसे तहे दिल से प्यार करता हूं।