आराध्या बच्चन भी हुई ट्रोलर्स का शिकार, वजह जानकर दांग रह जाएगी आप !

0
324

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता  अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने हाल ही में ऐसी डांस परफॉर्मेंस दी कि आप भी कहेंगे वाह। दरअसल, श्यामक डावर के इंस्टीट्यूट फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स के समर फंक 2019 में आराध्या ने जबरदस्त डांस किया। आराध्या को देखकर लग रहा था जैसे वो प्रोफेशनल डांसर हो।

सात साल की आराध्या बच्चन ज़ोया अख्तर की फिल्म गली बॉय के लोकप्रिय ट्रैक ‘मेरे गली में ‘पर शानदार डांस किया। आराध्या ने इस दौरान पिंक कलर की फ्रॉक और डेनिम जैकेट पहनी हुई थी, इस स्पेशल मौके पर आराध्या को सपोर्ट करने के लिए ऐश्वर्या, अभिषेक, जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी मौजूद थीं। अमिताभ बच्चन शायद अपने काम की वजह से यहां नहीं आ पाए।

आराध्या बच्चन को उनके डांस के लिए सराहना मिली। कुछ लोगों ने उसकी तुलना उसकी स्टार मम्मी ऐश्वर्या राय के साथ की। लेकिन, कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने दुबले शरीर के लिए बच्ची को ट्रोल किया। यहाँ कुछ ट्रोल पर एक नज़र डालें।

एक यूजर ने लिखा: “मैं केवल एक ही हूं जिसने उसके हाथ और पैर नोटिस किये हैं .. वेरी लीन।” साथ ही के यूजर ने लिखा की : “डांस मूव्स नाइस .. लेकिन क्लियर नज़र आ राधा की आराध्या के पैर में समस्या है .. वरना वह खुद को बहुत अच्छा बनाए रखती है।”

इसके अलावा एक और यूजर ने  लिखा: “उसके पैर बहुत पतले हैं..टी सी।” जबकि एक अन्य ने लिखा, “वह बहुत पतली है … क्योंकि वे उसे नहीं खिलाते हैं।” बता दे की अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हाल ही में  अपनी बेटी के साथ 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने गईं थीं।