मौसी की शादी में लहंगा पहनकर पहुंची आराध्या बच्चन, माँ ऐश्वर्या से भी ज्यादा दिख रही खूबसूरत!

दोस्तों बॉलीवुड सितारें जब भी किसी शादी में शामिल होते हैं तो उसमें चार चाँद लग जाते हैं। फिर उस शादी के चर्चे हर जगह होने लगते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन की कजिन बहन श्लोका शेट्टी की शादी में हुआ। हाल ही में श्लोका शादी के बंधन में बांधती नजर आई। ऐसे में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ इस शादी में शामिल होने जा पहुंची।

अपनी बहन की शादी में ऐश्वर्या ने सभी फंक्शन अटेंड किए। अब इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों की खास बात ये है कि इसमें ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी अपनी माँ को खूबसूरती के मामले में कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। इस शादी में आराध्या बच्चन सिल्वर कलर का लहंगा पहने दिखाई दी। इसके साथ ही उन्होंने लहंगे की मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी की हुई थी।

आराध्या की मांग में टीका, हाथों में चूड़ियां और कानों झूमके उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे थे। इस फ़ंक्शन में आराध्या ने खुले बाल रखे थे। इस लुक में जब वह मुस्कुरा रही थी तो बेहद सुंदर लग रही थी। वहीं ऐश्वर्या राय की बहन भी अपनी शादी में बड़ी खुश दिखाई दी। उनके हाथों की मेहंदी बड़ी ही खूबसूरत लग रही थी। खासकर ऐश्वर्या के शादी में शामिल होने से इसकी रौनक और भी बढ़ गई।

बता दे की आराध्या भी अपनी मौसी श्लोका शेट्टी के बहुत करीब है। जब वह शादी में पहुंची तो मौसी ने प्यार से अपनी भांजी को गले लगाया और माथे पर चूमा भी। शादी में ऐश्वर्या के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने मरून कलर का ट्रेड‍िशनल आउटफ‍िट पहन रखा था। इसमें वे बला की सुंदर लग रही थी। उनकी मांग में सिल्वर टीका, माथे पर बिंदी और गले में लाइट नेकलेस उनकी खूबसूरती बढ़ा रहा था। इस दौरान वे खुले बालों में बहुत ही अच्छी लग रही थी।

ऐश्वर्या राय की कजिन सिस्टर की बात करें तो वह अपनी शादी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। इस शादी में संगीत सेरेमनी भी थी जिसमें ऐश्वर्या ने पति अभिषेक और बेटी आराध्या संग डांस भी किया। इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख ये कहा जा सकता है कि आरध्या की हाइट पहले से काफी बढ़ गई है। वह अब और भी खूबसूरत दिखने लगी है। ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में वह ब्यूटी के मामले में अपनी माँ ऐश्वर्या को भी टक्कर दे सकती है। ऐश्वर्या राय जल्द ही साउथ की 500 करोड़ के बजट की फिल्म है पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी। वहीं अभिषेक बच्चन बॉस बिस्वास और दसवीं जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *