Wednesday, June 29, 2022
HomeHindiआरती के खुलासे से भाई कृष्णा और भाभी भी हैरान, 13 साल...

आरती के खुलासे से भाई कृष्णा और भाभी भी हैरान, 13 साल की उम्र में घर में हुई थी रेप की कोशिश!

इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर में फिल्म छपाक की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची। दीपिका पादुकोण , विक्रांत मैसी के साथ लक्ष्मी अग्रवाल ने बिग बॉस के घर में पहुंचकर घर के सदस्यों से भी मुलाकात की। लक्ष्मी ने अजब अपनी दर्दनाक कहानी घर के सदस्यों के साथ शेयर की तब सभी भावुक हो गए थे। लक्ष्मी अग्रवाल ने एक-एक कर सभी घरवालों से अपने बारे में कोई ऐसी बात बताने के लिए कहा जिनसे उबरकर आज वो यहां तक पहुंचे हैं। इस दौरान गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

आरती ने बताया कि जब वो 13 साल की थीं तब उन्हें घर के एक कमरे में बंद करके लगभग दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। उनके घर के नौकर ने दुष्कर्म की कोशिश की थी। अपनी जान बचानेे के लिए आरती घर की छत से कूद गई थीं। आरती की यह बात सुनकर सभी सन्न रह जाते हैं। साथ ही आरती की आपबीती सुनकर फैंस तो हैरान हैं हीं, साथ ही उनके भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह को भी पहली बार इस बारे में पता चला है।

हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट बात करते हुआ कहा  कि ‘मुझे इस बारे में बिल्कुल भी नहीं पता था। कृष्णा और मुझे तो इसका आइडिया भी नहीं था। बाद में जब मैं आरती से इस बारे में बात करूंगी तभी सारी चीजें साफ हो पाएंगी। मुझे यह सुनकर काफी दुख पहुंचा है। काश वो हमसे ये सब कहती।’ कश्मीरा आगे कहती हैं कि ‘जिसने आरती का शोषण किया मैं उस आदमी को मार देना चाहती हूं। मैं ऐसी इंसान हूं जो पीड़ितों के लिए खड़ी हुई हूं और मुझे ही नहीं पता था कि मेरे परिवार में कोई पीड़ित है।’


बता दे की आरती सिंह कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी हैं। आरती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘मायका’ से 2007 में की थी। इसके बाद उन्होंने ‘गृहस्थी- थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है’ में काम किया। आरती को करियर में पहचान एकता कपूर के सीरियल ‘परिचय-नई जिंदगी के सपनों का’ से मिली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments