ढाई साल की बच्ची से रेप और हत्या पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, आरोपी को फांसी की मांग!

0
1839

दोस्तों उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि एक ढाई साल की बच्ची की रेप के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। पुलिस का दावा है कि बच्ची के साथ रेप नहीं हुआ है लेकिन इस घटना के बाद देश के कोने-कोने में रोष है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा की मांग उठाई जा रही है। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। हर किसी के अंदर इस बात को लेकर गुस्सा भरा हुआ है। वहीं इस घटना बॉलीवुड सेलेब्स भी सदमे में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर घटना को लेकर नाराजगी जताई है।

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि ये एक घृणात्मक और गुस्सा पैदा करने वाली घटना है और वो निशब्द हैं। कोई ऐसी क्रूरता करने की बात सोच भी कैसे सकता है।

सनी लियोनी ने लिखा- ‘माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता !!!! मुझे माफ कर दो।’

वही अभिनेत्री सोनम कपूर ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए देर रात सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। सोनम ने लिखा कि जो उस मासूम बच्ची के साथ हुआ है वो दुखद है। और इस मसले को अपनी आपसी नफरत को मिटाने का तरीका न बनाएं।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है। उसके शरीर को विकृत कर दिया। बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया। दोषी को फांसी मिलनी चाहिए। कानून को तेजी से काम करना चाहिए!’

एक्टर अनुपम खेर ने भी इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है। ये बहुत डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है। आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। इस जघन्य अपराध के लिए कोई अन्य सजा नहीं है। मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं।’
रितेश देशमुख ने लिखा- ‘घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ और सदमा लगा। हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं। हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं। इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और तत्काल न्याय एकमात्र तरीका है।
जेनेलिया देशमुख ने लिखा- ‘ये भयावह है, मैं इस बात से बिल्कुल नाराज हूं कि हमारे देश में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ क्या हो रहा है। हर बार की तरह हम बच्ची के लिए असफल रहे हैं. ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। 

 

बॉलीवुड से आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, हुमा कुरैशी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सानिया मिर्ज़ा, आदित्य कपूर, राजपाल यादव सहित कई सितारों ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की। ये घटना अलीगढ़ की है जहां टप्पल थाना क्षेत्र में लगने वाले गांव बूढ़ा में 31 मई से लापता एक बच्ची की लाश गांव के बाहर कूड़े के ढेर पर पड़ी मिली । दो जून को उसका क्षत-विक्षत शव घर से 100 मीटर दूर मिला। बच्ची के पिता ने पहले ही दिन हत्या का शक मुहल्ले के जाहिद पर जताया था। बताया था कि जाहिद ने उधार के पांच हजार रुपये तो नहीं दिए, उल्टे परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। पुलिस ने जाहिद व उसके पड़ोसी असलम को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। चार जून को हत्या का पर्दाफाश कर दोनों को जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार दोनों ने हत्या करना कुबूल किया। वजह में बच्ची के पिता से बेइज्जती का बदला लेना बताया।