ऐश्वर्या के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस को धोखा दे चुके है अभिषेक, 10 महीने चला था अफेयर

0
223

अभिषेक बच्चन आज 42 साल के हो गए हैं. 5 फरवरी 1976 को मुंबई में अभिषेक बच्चन का जन्म हुआ था. अभिषेक ने 2007 में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या से शादी की थी. और वे एक खुशहाल जीवन बिता रहे है. दोनों के एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है और वह 6 साल की हो चुकी है. लेकिन ऐश्वर्या पहली लड़की नही है जो अभिषेक की ज़िन्दगी में आई है. इससे पहले अभिषेक ने करिश्मा से सगाई की थी लेकिन किसी कारण से यह रिश्ता नही हो पाया.

ऐश्वर्या के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस को धोखा दे चुके है अभिषेक, 10 महीने चला था अफेयर 1

 

लेकिन करिश्मा के अलावा भी एक और लड़की थी जिसके साथ अभिषेक रिलेशनशिप में थी.  बताया जाता है कि ऐश्वर्या के लिए अभिषेक ने इस लड़की को धोखा दिया था. हम जिस लड़की की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत मॉडल-एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा हैं. सुमित जोशी की बुक ‘अफेयर्स ऑफ़ बॉलीवुड स्टार्स रिवील्ड’ में इस बात का जिक्र है कि अभिषेक बच्चन से दीपानिता की दोस्ती सोनाली बेंद्रे ने कराई थी. सोनाली दीपानिता की क्लोज फ्रेंड थीं. 10 महीने तक रिश्ता चलने के बाद अभिषेक और दीपानिता का ब्रेकअप हो गया.

ऐश्वर्या के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस को धोखा दे चुके है अभिषेक, 10 महीने चला था अफेयर 2

रिपोर्ट्स की मानें तो उन दिनों अभिषेक दीपानिता के पीछे बुरी तरह पड़े हुए थे. उन्होंने दो महीनों तक लगातार दीपानिता को फोन किया और उनसे मिलने की गुजारिश की. हालांकि दीपानिता को अभिषेक में कुछ खास दिलचस्पी नहीं थी. कहा जाता है कि दीपानिता की सादगी और ईमानदारी ने अभिषेक का मन मोह लिया था. फ्रीडम फाइटर के परिवार से ताल्लुक रखने वाली दीपानिता नहीं चाहती थीं कि फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी सितारे को वह डेट करें. लेकिन अभिषेक ने उनका दिल चुरा ही लिया.

ऐश्वर्या के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस को धोखा दे चुके है अभिषेक, 10 महीने चला था अफेयर 3

 

Manikarnika Tailer Out Watch Now

अभिषेक हमेशा अपने और दीपानिता के रिश्ते को मीडिया से दूर रखते थे. इस बारे में कोई भी सवाल करने पर वह साफ मना कर देते थे. दीपानिता के एक करीबी ने मीडिया को बताया कि अभिषेक दीपानिता को केवल बेवकूफ बना रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक का बर्थडे दीपानिता प्लान कर रही थीं और उन्होंने इस बात का जिक्र अभिषेक से भी किया था. लेकिन अभिषेक ने उन्हें यह कहकर मना कर दिया कि वह शूटिंग में बिजी हैं और उनके पिता की तबियत कुछ दिनों से खराब चल रही है. बाद में पता चला कि अभिषेक ने अपने बर्थडे पर ग्रैंड पार्टी का सेलिब्रेशन रखा है जिसमें ऐश्वर्या राय को स्पेशल इनविटेशन दिया गया है. इस पार्टी में अभिषेक ने दीपानिता को इनवाइट तक नहीं किया था. इस बात का खुलासा खुद दीपानिता ने किया.

ऐश्वर्या के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस को धोखा दे चुके है अभिषेक, 10 महीने चला था अफेयर 4

मॉडलिंग के दिनों में दीपानिता और बिपाशा रूममेट हुआ करती थीं. बिपाशा ने पहले ही दीपानिता को चेताया था कि अभिषेक को ऐश्वर्या पसंद हैं. बता दें कि 38 वर्षीय दीपानिता शर्मा सुपर मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 1998 में मिस इंडिया कांटेस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी. इसके बाद से ही वह लाइमलाइट में आयीं. दीपानिता अब तक ’16 दिसंबर’, ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ और ‘कॉफी विद डी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here