एक्टर महेश आनंद की मौत पर उनके दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, इस जानलेवा बीमारी के थे शिकार

0
206

 

बॉलीवुड के चर्चित विलेन महेश आनंद  का हाल ही निधन हो गया था. और उनकी मौत का पता भी कई दिनों बाद चला था क्यूंकि वो अकेले रहते थे और उनकी डेड बॉडी सड़ी हुई पुलिस ने उनके फ्लैट से बरामद की थी. महेश आनंद की उम्र 57 साल थी और उनकी आर्थिक स्तिथि सही नहीं थी. 18 साल से उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिला था.

महेश आनंद 80 के दशक के मशहूर विलन हुआ करते थे. उन्होंने शहंशाह, मजबूर, स्वर्ग, विश्वात्मा, विजेता, कुरुक्षेत्र, थानेदार और खुद्दार जैसी फिल्मों में काम किया था। 18 साल बाद उन्हें गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में 8 मिनट का रोल मिला, जो उन्हें निर्देशक पहलाज निहलानी ने दिया था।

अब महेश के दोस्त ने उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं। इनके एक फेसबुक फ्रेंड एलेक्स एमिडा ने स्पॉटबाय को दिए इंटरव्यू में बताया, “मेरी पहली बातचीत महेश से फेसबुक पर हुई, मैंने फिर उनसे मुलाकात भी की। हम दोनों गहरे दोस्त बन गए थे। महेश ने बताया था कि उन्हें पैनक्रिएटिक कैंसर है। इस बात का प्रूफ देने के लिए एलेक्स ने अपने फेसबुक अकाउंट की पसर्नल बातचीत को भी दिखाया।

एलेक्स ने कहा- महेश की मौत कैसे हुई ये मुझे नहीं पता। महेश में सुसाइड टेन्डेंसी थी तो पहली बार जब मौत की खबर आई तो लगा उसने सुसाइड किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट में ये बात साफ है कि ऐसा नहीं हुआ। एलेक्स ने बताया कि महेश आनंद एल्कोहलिक हो गए थे। कई बार वो रंगीला राजा के सेट पर भी एल्कोहल लेते थे।

 

इसके लिए उन्हें को स्टार्स ने मना भी किया लेकिन उसने मुझे बताया था कि काम नहीं मिलने की वजह से मैं एल्कोहलिक हो गया हूं। एलेक्स ने कहा, “शुरुआत के दिनों में महेश के अमिताभ बच्चन, संजय दत्त के साथ करीबी रिश्ते रहे। उन लोगों ने काम के दौरान उसकी मदद भी की लेकिन जब काम मिलना बंद हो गया तो सारे कॉन्टेक्ट खत्म हो गए।