कभी खाने के भी नहीं थे पैसे, आज BMW की सवारी करता है ये एक्टर

0
473

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार रवि किशन आज भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके है. रवि किशन ने भोजपुरी के साथ साथ कई बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया है. 17 जुलाई 1969 को जन्मे रवि किशन 48 साल के हो चुके है और आज उनके पास धन दौलत की कोई कमी नहीं है.

 

लेकिन हमेशा से रवि किशन के हालात ऐसे नही थे. आज वे आलिशान घर में रहते है और लक्ज़री गाड़ियों में घुमते है लेकिन एक वक़्त था जब उनके पास खाने के भी पैसे नही हुआ करते थे. लेकिन आज रवि किशन जिस मुकाम पर है उन्होंने ये अपने मेहनत और अदाकरी के बलबूते पर हासिल किया है.

रवि किशन बताते है की उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. गाव में जब भी कोई नाटक होता तो वे उसमे हिस्सा जरूर लेते थे. उनके लुक्स की वजह से उन्हें अक्सर महिला का रोल दिया जाता जिसे भी वे ख़ुशी ख़ुशी करते थे. वे अक्सर रामायण में सीता का रोल किया करते थे. लेकिन ये सब उनके पिताजी को पसंद नहीं था और वे अक्सर उनकी पिटाई कर दिया करते थे. एक दिन पिताजी के पीट दिए जाने के बाद वे घर छोड़ कर निकल गए.

 

काम न मिलने की वजह से अक्सर उन्हें भूखा सोना पड़ता था. उन्हें सलामन खान की फिल्म तेरे नाम से पहचान मिली और उसके बाद उन्हें भोजपुरी की पहली फिल्म ‘सैया हमार’ मिली जिसके बाद उनका करियर चल पड़ा. रवि 350 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुके है. रवि बिग बॉस में भी जा चुके है. रवि ने अपने पिता की पसंद की लड़की से ही शादी की है और वे एक खुशहाल ज़िन्दगी बिता रहे है.