खूबसूरत बीवी पाने में सबसे किस्मत वाले रहे ये 3 अभिनेता, नंबर 3 की है 23 साल छोटी

0
85

 

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चमक धमक अगर किसी चीज की होती है तो वो है ग्लैमर. फिल्मों में ग्लैमर जैम कर परोसा जाता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुन्दर अभिनेत्रियाँ है. और फिल्मों में काम करने वाले एक्टर अक्सर किसी बॉलीवुड हसीना से ही शादी भी कर लेते है. लेकिन ऐसे में भी सबसे ज्यादा सुन्दर पत्नी मिलना नसीब की बात होती है. ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही कुछ नसीब वाले एक्टर के बारे में बताएँगे जो खूबसूरत पत्नी पाने के मामले में सबसे किस्मत वाले रहे है.

 

  1. सैफ अली खान

 

 

इसमें पहला नाम है सैफ अली खान का. बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ जब 22 साल के थे तो इन्होने 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी जो उस समय के सबसे सुंदर अभिनेत्री थी. लेकिन सैफ का इनसे तलाक हो गया. लेकिन इसके बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली. करीना सैफ से 11 साल छोटी थी. और खूबसूरती में मामले में करीना भी सबको मात देती है.

2.धर्मेन्द्र

 

धर्मेन्द्र पंजाब के एक छोटे से गाँव से आती है और आज भी वे अक्सर अपना समय वहीँ बिताते है. फिल्मो में आने से पहले धर्मेन्द्र शादीशुदा थे. लेकिन फिल्मों में काम करते करते थे अपने को एक्ट्रेस हेमा मालिनी से प्यार कर बैठे. धर्मेन्द्र ने हर मुश्किल का सामना करते हुए हेमा से शादी की. यहाँ तक की वे पहले से शादीशुदा थे और दोबारा शादी नहीं कर सकते थे तो उन्होंने अपना धर्मं बदल कर हेमा से शादी की थी. हेमा मालिनी बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल है और वे धर्मेन्द्र से 13 साल छोटी भी है.

3. दिलीप कुमार

 

अपने ज़माने के सुपरस्टार दिलीप कुमार भी इस मामले में बहुत किस्मत वाले थे. दिलीप कुमार ने सायरा बानो से शादी की है जो उम्र में 23 साल छोटी है. सायरा भी बेहद खूबसूरत है.