इश्क में मिला धोखा तो इन 3 एक्ट्रेस ने दे दी जान, नंबर 3 थी बेहद हॉट

0
24027

 

बॉलीवुड सितारों का स्टारडम लोगो के सिर चढ़कर बोलता है. फ़िल्मी पर्दे पर हर चीज सुनहरी ही दिखाई देती है. फिल्मो में हर कहानी का अंत हमेशा सुखद ही रहता है. लेकिन ये बॉलीवुड की ग्लैमर्स दुनिया बाहर से जितनी अच्छी दिखाई है कभी कभी अन्दर से उतनी ही घिनोनी होती है. अक्सर बॉलीवुड पर कई ऐसे कलंक लग जाते है जो समय के साथ भी नही धुल सकते है. आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो कभी फ़िल्मी पर्दे पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती थी लेकिन प्यार में धोखा खाकर अचानक अपनी जान ही दे दी. आइये जानते है ऐसी 3 खूबसूरत अदाकाराओं के बारे में..

1. प्रत्युषा बनर्जी

प्रत्युषा ने टीवी पर सीरियल बालिका वधु से घर घर में पहचान बनाई थी. प्रत्युषा का जन्म जमशेदपुर में हुआ था. प्रत्युषा ने काफी छोटी उम्र से ही डांस शो में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था. ऐसे में वो अपने बड़े बड़े सपनो को पूरा करने के लिए मुंबई आ गई. प्रत्युषा को लोग आनंदी के नाम से भी जानते है और इसके इलावा उन्होंने बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था. मगर अफ़सोस कि प्यार में मिले धोखे के कारण उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी. बरहलाल प्रत्युषा की लाश उन्ही के अपने फ्लैट में पंखे से लटकी हुई पाई गई थी. और उनके बॉयफ्रेंड पर उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगा था. इनकी मौत के बात दोनों के कुछ ऑडियो टेप भी वायरल हुए थी जिसमे कुछ चौंकाने वाली बाते सामने आई थी.

2. कुलजीत रंधावा

कुलजीत रंधावा एक मॉडल थी. इसके इलावा वो कई प्रसिद्ध टीवी सीरियल जैसे कि कुमकुम, कुसुम, हिप हिप हुर्रे, रिश्ते, क्यों होता है प्यार, कम्बख्त इश्क आदि कई सीरियल में काम कर चुकी थी. उन्होंने ज्यादातर सीरियल बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए किए थे. गौरतलब है कि इस जानी मानी अभिनेत्री की लाश भी उसके अपने ही फ्लैट में लटकी हुई पाई गई थी. इसके साथ ही उनके दोस्तों का कहना है कि वो एक रिलेशनशिप में रह रही थी. मगर अफ़सोस कि जिससे वो प्यार करती थी, उस इंसान ने कभी कुलजीत को प्यार नहीं किया. जिसके चलते वो काफी तनाव में थी और फिर उन्होंने आत्महत्या कर ली.

3. जिया खान

अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म निशब्द में रोमांस करके ये अभिनेत्री चर्चा में आ गई थी. जिया खान ने अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर खान तक कई बड़े बड़े एक्टर्स के साथ काम किया था. हालांकि जिया खान काफी खुशमिजाज और खूबसूरत एक्ट्रेस थी. मगर एक दिन अचानक इनकी लाश इनके फ्लैट में पाई गई. इनके शरीर पर कई चोट के निशान भी थे. और इनकी मौत शक के घेरे में थी. इनकी आत्महत्या के आरोप इनकी बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर भी लगे लेकिन कुछ साबित नही हो पाया.