काफी खूबसूरत होने के बाद भी दिव्या भारती की बहन को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम!

0
970

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियाँ आती हैं और अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाने की कोशिश करती है लेकिन कुछ अभिनेत्रिया इस में सफल हो जाती है और कुछ असफल होने पर फ़िल्मी दुनिया से दूर हो जाती है। लेकिन यहां बात करेंगे उस अभिनेत्री की जिन्हें खूबसूरत होने के बावजूद फिल्मों में काम ही नहीं मिल रहा है। दरअसल, हम बात कर रहे दिव्या भारती की चचेरी बहन की। कायनात अरोड़ा दिखने में अपनी बहन दिव्या की ही तरह बेहद खूबसूरत हैं।

90 के दशक में सुपरहिट एक्ट्रेस रही दिव्या भारती का हर कोई दीवाना था। फिल्म ‘दीवाना’ से उनके कई फैन्स इकट्ठे हो गए थे। लेकिन उनकी मौत ने उनके लाखों फैन्स की आंखों में पानी ला दिया था। किन यहां बात करेंगे उनकी चचेरी बहन कायनात अरोड़ा की। बता दे की अभिनेत्री कायनात अरोड़ा फिलहाल 32 साल की हो गई है और खूबसूरती में किसी भी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं।कायनात को 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी काम करने का मौका मिला था। इस फिल्म में उनका नाम ‘मारलो’ की किरदार के रूप में था।

 बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ के एक आइटम सॉन्ग ‘आइला रे आइला’ में भी देखा गया था। इन्होने मलयालम, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। मलयालम फिल्म ‘लैला ओ लैला’ में लैला का किरदार निभाया था। ऐसे ही छोटे-मोटे रोल कर कायनात फिल्मों से कमा रही हैं।  ये फ़िलहाल पंजाबी फिल्मों में काम कर रही हैं। तमिल फिल्म ‘मनकथा’ में भी वो नजर आई थी।