‘सूफियाना मेरा प्यार’ की यह अभिनेत्री शूटिंग के दौरान हो गई बेहोश, पढ़ें पूरी खबर

0
153

 

टीवी सीरियल सूफियाना मेरा प्यार की अभिनेत्री हेली शाह हाल ही में शो की शूटिंग के दौरान ही बेहशो हो गई. दरअसल हेली की तबियत पिछले कुछ समय से ख़राब चल रही थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक “29 मई को हेली ने मुंबई के एक मॉल में शूट किया था। वहां उनकी तबियत खराब हो गई थी। उस वक्त उन्हें लगा कि थोड़ा आराम करने के बाद ठीक महसूस करने लगेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।”

वे काफी थक चुकी थी और प्रेशर हैंडल नहीं कर पाई. बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक, हेली शाह जो शो में सल्तनत और कायनात की भूमिका निभा रहीं हैं वो शो के सेट पर 3 दिन पहले लगभग बेहोश हो गई। उन्हें कुछ दिन के लिए आराम करने की सलाह दी गई है। इस वजह से मेकर्स बॉडी डबल की मदद से शो को शूट कर रहे हैं।

 

हालाँकि बाद में खुद हेली ने भी इस खबर की पुष्टि की थी.  हेली शाह ने कहा, “मुझे वायरल इन्फेक्शन हो गया था। रोज़ 15 घंटे काम करने की वजह से मेरी तबियत ख़राब हो गई। डबल रोल निभाना यकीनन अच्छा है लेकिन मुझे थकावट हो गयी थी। मैं एक भी दिन छुट्टी नहीं ले सकती थी क्योंकि हर सीन में मेरी जरुरत पड़ती। आखिरकार मेरे शरीर ने हार मान ली। प्रोडक्शन हाउस वाले अच्छे हैं और मुझे आराम करने दिया। हमारे पास एपिसोड़ का बैंक नहीं हैं और हमें छुट्टी मांगना अच्छा नहीं लगता।”।