फिल्म प्रमोशन के लिए ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन के पहुंची ये एक्ट्रेस, लोग बोले ‘फिगर हो तो ऐसी’

0
325

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत अपनी खूबसूरत से ज्यादा अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहती है. हाल ही में कंगना ने क्वीन फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर सेक्सुअल हरास्स्मेंट के आरोप लगाये थे जिसके बाद विकास को कड़ी आलोचना के सामना करना पड़ा था. आपको बता दें कंगना इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुकी है. ऋतिक रोशन के साथ भी उनके अफेयर को लेकर उन्होंने कई बयान दिए थे जिसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंचा था. लेकिन आज हम आपको कंगना की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे है.

 

गौरतलब है की जल्द ही कंगना अपनी नयी फिल्म लेकर आ रही है. इस फिल्म का ट्रेलर भी लांच हो चूका है. हम जिस फिल्म की बात कर रहे है उसका नाम ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ है. कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग खत्म हो गई है और इन दिनों वो इसकी प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं।

 

हाल ही में कंगना ने इसी सिलसिले में मुंबई में फिल्म के रैप अप को सेलिब्रेट किया, जिसके कुछ फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। इस दौरान वो ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई और वो काफी हॉट, खूबसूरत और फिट लग रही है। पार्टी के दौरान वहां पर मौजूद सबकी नजरें सिर्फ और सिर्फ कंगना पर ही टिकी हुई थी।

 

ड्रेस के साथ रेड कलर की लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रही है। कैमरे के सामने उन्होंने मुस्कुराते हुए अलग अलग पोज भी दिया। रैप अप पार्टी के दौरान उन्होंने केक कट किया. साथ में उनकी बहन रंगोली और फिल्म से जुड़े कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे. कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनुवरी 2019 को रिलीज़ होगी और इसका प्रमोशन भी शुरू हो चूका है. इस फिल्म में कंगना दमदार एक्शन सीन करती नजर आने वाली है.