Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiकरीना कपूर की फोटो को हॉट दिखाने के लिए की ऐसी हरकत,...

करीना कपूर की फोटो को हॉट दिखाने के लिए की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा- शर्म आनी चाहिए!

दोस्तों बॉलीवुड में लगभग सभी स्टार्स फोटोशूट्स करते है जिसकी तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया या फिर मैग्ज़ीन पर देखने को मिलती है।  बता दे की इन स्टार्स के फोटोशूट की तस्वीरों को एडिट करके उन्हें और अच्छा दिखाना भी आम बात है। लेकिन समस्या तब हो जाती है, जब एडिट करने वाले कुछ ज्यादा ही एडिटिंग कर देते हैं और नेचुरल लुक से भी छेड़छाड़ कर देते हैं। जिसकी वजह से सितारे ट्रोलर के निशाने पर आ चुके है और हाल ही में ऐसे ही कुछ अभिनेत्री करीना कपूर के साथ भी हुआ।

बता दे की हाल ही में करीना कपूर ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है जिसमे वे काफी हॉट दिख रही है लेकिन इस फोटो में करीना को और हॉट दिखने के लिए ग्राफिक एडिटर ने फोटो के साथ ऐसी छेड़खानी कर दी कि एक्ट्रेस का नेचुरल लुक भी लोगो के सामने आ गया। बता दे की इस नए फोटो में करीना की टांगों को एडिट कर इतना स्लिम बना दिया गया कि उनके घुटने भी नहीं दिख रहे।

इतना ही नहीं, एडिटर ने पिंडलियों को भी भयंकर तरीके से स्लिम कर दिया। जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर मैगजीन ने शेयर की, लोगों ने गलती को पकड़ लिया। जिसके बाद से लोगो ने फोटो को एडिट करने जमकर बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने करीना की टांगों से हुई छेड़छाड़ को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

लोगों का कहना है कि ऐसा एडिट करते हुए शर्म आनी चाहिए। एक यूजर ने कहा- फोटोशॉप की भी हद होती है, करीना की ऐसी टांगे और पिंडलियां तो कभी नहीं थीं। एक यूजर ने कहा- फोटोशॉप करते हुए आप ये भी भूल गए कि एक्ट्रेस की परछाई में पिंडलियां भरीपूरी दिख रही हैं। बता दे की करीना कपूर हाल ही में फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आयी थी जो की हिट साबित हुई है। जल्द ही वे फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफ़ान खान और आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा में नज़र आएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments