पहली बार बिकिनी में कहर ढा रही टीवी की चंद्रमुखी चौटाला, अकेले में देखें ये तस्वीरें

0
566

 

टीवी की दुनिया भी आज बॉलीवुड की तरह काफी आगे बढ़ चुकी है. कई बड़े सितारे भी टीवी पर काम करते नजर आते है. बॉलीवुड की तरह ही टीवी की दुनिया में भी एक्टर्स आजकल अच्छे खासे पैसे और नाम कमाते है. कई अभिनेता और अभिनेत्रि टीवी सीरियल में काम करने के बाद बड़े परदे की तरफ गए और हिट भी रहे है. आज हम आपको बताने जा रहे है टीवी के एक हिट शो की एक्ट्रेस के बारे में जिसकी शो में खूबसूरती और डाईलॉग डिलीवरी का हर कोई दीवाना हो गया था.

हम बात कर रहे है सब टीवी के पॉपुलर शो ‘एफआईआर’ की तेज तर्रार हरियाणवी इंस्पेक्टर चन्द्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक की . कविता कौशिक को जीवन में सबसे बड़ी उपलब्धि सब टीवी के धारावाहिक एफ आई आर से मिली है जिसमे उनका चरित्र चन्द्रमुखी चौटाला नामक दबंग एवं शिक्षित युवती का है.

वे हरियाणा से हैं और उसी तरह के हरियाणवी उच्चारण से बोलती हैं .कविता के अलावा शो में हवलदार, मुलायम सिंह गु्लगुले और गोपीनाथ गंडोत्रा नामक किरदार भी है लेकिन इंस्पेक्टर की भूमिका से कविता ने अपनी अलग पहचान बनाई है .

छोटे पर्दे पर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से फेमस हुईं कविता कौशिक का जन्म 15 फरवरी 1981 को नई दिल्ली में सीआरपीएफ अधिकारी दिनेशचंद्र कौशिक के घर हुआ था. कॉलेज के दिनों से ही कविता को इवेंट होस्टिंग और एंकरिंग का शौक रहा है.

साल 2001 में एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया और सिलेक्ट होने के बाद मुंबई आ गईं.अपने 12 साल के करियर में कविता कौशिक ने 16 टीवी सीरियल किए है. गौरतलब है कि, टीवी शो ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला के अलावा कविता ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुमकुम’ और ‘रीमिक्स’ जैसे टीवी कार्यक्रमों में अहम भूमिका में दिखी हैं. वह ‘मुंबई कटिंग’ और ‘फिल्लम सिटी’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

शो ‘एफआईआर’ में उनकी दमदार डायलॅाग बोलने का अंदाज इस कदर लोकप्रिय हुआ कि चंद ही दिनों में उनका यह शो हिट हो गया है.फिलहाल निजी जिंदगी में कई तरह की कंट्रोवर्सी के बाद कविता कौशिक ने जनवरी में पिछले साल अपने दोस्त रोनित बिस्वास के साथ शादी कर ली.

इस बार भी कविता ने बिकिनी में अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। कविता फिलहाल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना फोकस बनाए हुए रखी हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब कविता की कोई बोल्ड तस्वीर वायरल हुई हो। इससे पहले भी वह कई बार बोल्ड होते हुए दिखाई दी हैं।