Breaking News

परिणीति चोपड़ा के ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, बोलीं- ‘उसने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया’!

परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्‍म ‘जबरिया जोड़ी’ की रिलीज एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ गई है। ऐसे में परिणीति को अगले एक सप्ताह और फिल्म के प्रचार-प्रसार में बिताने होंगे। इसी बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने दिल टूटने की पूरी कहानी बताई है। परिणीति के मुताबिक उनके ब्रेक-अप के बाद उनकी पूरी जिंदगी गड़बड़ हो गई थी। परिणीति ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड का नाम बिना बताये अपने ब्रेकअप की पूरी कहानी बताई। 

हालांकि कई बार परिणीति चोपड़ा का नाम असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई से जोड़ा जाता रहा है, लेकिन कभी भी परिणीति चोपड़ा ने इस 30 वर्षीय फिल्मी हस्ती के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। उन्होंने हमेशा इसे महज अफवाह करार दिया है। असल में परिणी‌ति चोपड़ा ने हमेशा से अपनी निजी जिंदगी को मीडिया में जाहिर नहीं किया है। यह पहली दफा है जब उन्होंने अपने रिश्ते के टूटने से हुए दर्द के बारे में खुलकर बातचीत की है।

अभ‌िनेत्री परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा की , ‘वो मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर रहा। मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया था. मुझे लग रहा था इस दुनिया में मैं एकदम से अकेली रह गई हूं। ऐसा पहला बार हुआ था जब किसी ने मुझे ठुकरा दिया था। मेरी जिंदगी में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था।’ जब परिणीति से उस लड़के बारे में पूछा गया, जिसने उसका दिल तोड़ा तो उन्होंने सीधे-सीधे इसका जवाब नहीं दिया। जब रिपोर्टर ने चरित देसाई का नाम ले लिया तो परिणीति ने कहा, ‘मैं ना तो आपकी बात को नकार रही हूं ना ही इसे स्वीकार रही हूं। मैं इसे रहस्य रहने देना चाहती हूं।’

बता दे की परिणीति बताती हैं कि उनके परिवार इस दुख की घड़ी में उनका बहुत साथ दिया। परिणीति के मुताबिक जब उनका दिल टूटा था तो उन्हें अपने परिवार की सबसे ज्यादा जरूरत महसूस हो रही थी। परिणीति का कहना है कि ब्रेक अप के बाद वो और ज्यादा परिपक्व और मजबूत हो गई हैं। उन्होंने बताया, ‘मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी में ये दौर जल्दी दिखा दिया। मैंने इस ब्रेक-अप से काफी कुछ सीख लिया है।’

बता दे की अभिनेत्री परिणीति की अगली फिल्म जबरिया जोड़ी पहले दो अगस्त को रिलीज हो रही थी लेकिन अब ये आगे बढ़कर नौ अगस्त कर दी गई है। जबकि परिणीति ने अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया। उनकी अगली फिल्म भारत की बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की बायोपिक है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *