इस सुपरस्टार के लिए आज तक कुंवारी है तब्बू, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

0
71

 

बॉलीवुड में हर फिल्म में कोई न कोई प्रेम कहानी जरूर होती है. और अंत में हीरो हीरोइन मिल जाते है और लगभग हर फिल्म कहानी इसी के साथ हैप्पी एंडिंग से समाप्त हो जाते है. लेकिन असल ज़िन्दगी फिल्मो जितनी आसान नहीं होती है. जितनी प्रेम कहानियां फ़िल्मी परदे पर दिखाई जाती है उससे ज्यादा परदे की पीछे अधूरी रह जाती है.

हम आपको आज फिल्म एक्ट्रेस तब्बू और उनकी लव अफेयर्स के बारे में कुछ बताने जा रहे है. तब्बू बॉलीवुड की उन चुनिन्दा अभिनेत्रियों में से है जिन्होंने अब तक शादी नहीं की है. और आज हम आपको इसकी वजह भी बताएँगे.

 

एक समय था जब तब्बू भी किसी के प्यार में थी. और ये शख्स था साउथ का सुपरस्टार नागार्जुन, जिनसे साथ में एक फिल्म में काम करते तब्बू प्यार कर बैठी थी. नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को हैदराबाद में हुआ था. वो साउथ के सुपरस्टार होने के साथ- साथ प्रोड्यूसर, डांसर और बिजनेसमैन भी हैं.दोनों का रिश्ता लगभग 15 साल तक चला.

लेकिन इनकी शादी में बहुत रुकावटें थी. दरअसल नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे और वे पहले ही दो शादियाँ कर चुके थे. पहले उन्होंने लक्ष्मी रामानायणू से साल 1984 में शादी की थी लेकिन 1990 में उनका तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने अमला से 1992 में शादी की. और अब दोबारा अपनी पत्नी को छोड़कर तीसरी शादी करने को तैयार नहीं थे.

 

लेकिन वो तब्बू को अपनी पत्नी की तरह ही मानते थे. कहा जाता है कि अपने घर के पास ही उन्होंने तब्बू को एक महंगा घर भी दिलवाया था. वही तब्बू भी उनसे बेइन्तेहाँ मोहब्बत करती थी. उन्ही की वजह से तब्बू मुंबई छोड़कर हैदराबाद में ही बस गईं और वो नागार्जुन से इतना प्यार करती थीं कि उन्होंने आज तक शादी नहीं की.