इस दिग्गज एक्ट्रेस ने 60 की उम्र में लिए थे सात फेरे, 5 सेलिब्रिटी ने भी नहीं माना उम्र का बंधन

0
299

 

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है। लगातार एक के बाद एक सेलिब्रिटी शादी के बंधन में बंध रहे हैं। दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कपिल शर्मा, सौंदर्या रजनीकांत और नीति मोहन ने अपने पार्टनर संग हाल ही में सात फेरे लिए। इनमें से कई सेलिब्रिटीज ने 30 की उम्र पार करने के बाद ही शादी की है। हालांकि अब उम्र और शादी का कनेक्शन भारतीय समाज में खत्म होता जा रहा है। बॉलीवुड के ऐसे कई सेलिब्रिटीज रहे हैं जिन्होंने उम्र के बंधन को नहीं मानते हुए उस वक्त शादी की जब उन्हें लगा कि उनका सही पार्टनर मिल गया है। आज हम आपको बतायेंगे ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्होंने 40 की उम्र पार करने के बाद शादी की।

1.उर्मिला मातोंडकर

4 फरवरी 1974 को जन्मी उर्मिला अब 44 साल की हो चुकी है. इन्होने रंगीला, जुदाई और कुंवारा जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दी है. इन्होने 42 साल की उम्र में बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से शादी की थी.

2.नीना गुप्ता

कहते है नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ लाइव इन रिलेशनशिप में रहती थी और इसी से इन्हें एक बेटी भी थी. लेकिन इन्होने कभी शादी नही की. जिसके बाद उन्होंने 2008 में विवेक मेहरा से शादी की। उस समय उनकी उम्र 54 साल की थी।

3.प्रीति जिंटा

कोई मिल गया और द हीरो जैसी सुपरहिट फिल्मो की हीरोइन प्रीटी ने अमेरिका में जिनी गुड से बेहद गुपचुप तरीके से शादी की थी. इन्होने 29 फरवरी 2016 को शादी की उस समय प्रीति की उम्र 41 साल थी।

4. रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रानी मुखर्जी अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही थी। 35 साल की हो जाने के बाद रानी मुखर्जी ने 43 साल के आदित्य चोपड़ा से शादी की। आदित्य चोपड़ा से शादी की। आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को त लाक दे दिया।

5.सुहासिनी मूले

सुहासिनी मुले जानी मानी अभिनेत्री है। वह काफी लंबे समय के लिए लिव-इन रिलेशनशिप में थी जो कि 1990 में टूट गया था। उसके बाद वह काफी लंबे समय तक सिंगल रही। उन्होंने 16 जनवरी 2011 को अतुल गुड्डू से शादी की। उस समय दोनों की उम्र 60 साल से ज्यादा थी।