बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद फूट-फूट कर रोई थीं नेहा कक्कड़, अब बताए सिंगल होने के फायदे!

0
353

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को उनके बिंदास गानों के लिए जाना जाता है। अपने सॉन्ग्स के अलावा वह एक्टर हिमांश कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी, लेकिन कुछ वक्त पहले ही उनका हिमांश से ब्रेकअप हो गया। ऐसे में अगर आपको यह लग रहा है कि वेलेंटाइन वीक शुरू होने पर नेहा खुद को कैसे संभाल पाएंगी, तो चिंता ना करें।

 

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ का बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हुआ था। इसके बाद तो नेहा जैसी टूट ही गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कई बार ये बताया कि वह ब्रेकअप के बाद बहुत परेशान हैं। बीते दिनों नेहा का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर फूट-फूट कर रोई थीं। लेकिन अब नेहा पुरानी यादों को पूरी तरह भूल चुकी हैं। इसलिए वो लोगों को सिंगल होने के फायदे बता रही हैं।

 

दरअसल नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने सिंगल होने का फायदा बताया। उसमें लिखा था, ‘सिंगल होने की अच्छी बात यह है कि आप वक्त पर सो पाते हैं’। वक्त पर सोने से आपकी सेहत अच्छी रहती है।बीते दिनों नेहा ने अपना YouTube चैनल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ वाला गाती हुई नजर आ रही हैं।

माना जा रहा है कि ये गाना उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाया है। ये गाना गजेंद्र वर्मा के ओरिजनल के गाने का फीमेल वर्जन है। अगर आप भी वेलेंटाइन वीक में अकेला महसूस कर रहे हैं, तो दुखी होने की बजाए नेहा के बताए इस फायदे पर गौर करें। नेहा हाल ही में अपने भाई टोनी कक्कर के गाने ‘कुछ कुछ’ में स्कूल गर्ल के रूप में नजर आईं थी। इसमें भले ही वह कुछ सेकंड्स के लिए स्क्रीन पर दिखी, लेकिन उनके फैंस के लिए यह काफी था।