Breaking News

मौत के बाद अधूरी रह गई इन सितारों की अंतिम इच्छा, नम्बर 3 जाना चाहता था पाकिस्तान!

दोस्तों आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी हर कोई मौत से पहले अपनी अंतिम इच्छा पूरी करना चाहता है।आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे हैं जो दुनिया को अलविदा कहने से पहले अपनी अंतिम इच्छा पूरी होते हुए नहीं देख पाए। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
श्रीदेवी

अपने ज़मानेक की पहली सुपर स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुनिया को अलविदा कह दिया था वह दुबई में अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं लेकिन वहां से खबर आई बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई है। मरने से पहले श्रीदेवी की अंतिम इच्छा थी कि वह अपनी दोनों बेटियों खुशी और जाह्नवी कपूर को बड़ा स्टार बनता देख सकें लेकिन उनकी इच्छा पूरी नहीं हो पाई।
ओमपुरी

बॉलीवुड एक जाने माने अभिनेता ओमपुरी अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर खालिद किदवई ने बताया मौत से चंद घंटों पहले ओमपुरी उनके साथ थे। उन्होंने बताया वह अपने बेटे ईशान से मिलना चाहते थे इसलिए खुद से अलग रह रही पत्नी नंदिता से मिलने त्रिशूल बिल्डिंग गए। लेकिन नंदिता और ईशान किसी पार्टी में निकल गए थे जिसके बाद उनकी फोन पर नंदिता से काफी बहस हुई और उन्हें जल्दी घर आने को कहा। ओमपुरी के अपने बेटे से मिलने की इच्छा पूरी नहीं हो सकी।
विनोद खन्ना

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता विनोद खन्ना एक लंबी बीमारी के  कारण 27 अप्रैल 2017 को दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन उनकी एक अंतिम इच्छा हमेशा के लिए अधूरी रह गई। दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना पाकिस्तान के पेशावर स्थित अपने पुश्तैनी घर को एक बार देखना चाहते थे इसलिए उनकी इच्छा थी कि वह पाकिस्तान जाएं। विनोद खन्ना की अंतिम इच्छा अधूरी रहा गई।
कादर खान

अपने ज़माने की पोपुलर कॉमेडियन और शानदार विलेन अभिनेता कादर खान ने कनाडा के टोरंटो अस्पताल में अंतिम सांस ली थी।मरने से पहले कादर खान की एक अंतिम इच्छा थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था वह अमिताभ बच्चन, अमरीश पुरी और गोविंदा को साथ लेकर एक फिल्म जाहिल बनाना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन को चोट लगने की वजह से वह लंबे वक्त तक अस्पताल में भर्ती रहे जिसकी वजह से फिल्म पेंडिंग में चली गई और कभी नहीं बन पाई। इसके साथ ही कादर खान की एक दूसरी इच्छा भी हमेशा के लिए अधूरी रह गई। वह मौत से पहले इंडिया वापस आना चाहते थे लेकिन शायद खुदा को कुछ और ही मंजूर था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *