Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiअहमदाबाद पुलिस ने किया पायल रोहतगी को गिरफ्तार, सोसायटी के चेयरमैन को...

अहमदाबाद पुलिस ने किया पायल रोहतगी को गिरफ्तार, सोसायटी के चेयरमैन को धमकी देने और गाली-गलौच करने का आरोप!

दोस्तों अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर सोसायटी के चेयरमेन के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया में गाली देने का आरोप है। हालांकि चेयरमेन के ख़िलाफ़ किए गए पोस्ट को पायल ने बाद में डिलीट कर दिया था, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस कानूनी शिकंजे से बच नहीं पाईं।

पायल रोहतगी को अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। उन  पर सोसायटी के लोगों को साथ बार-बार झगड़ा करना, चेयरमेन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी है। 20 जुन को हुई सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल रोहतगी सदस्य ना होने के बावजूद मीटिंग में शामिल हुई थीं। जब उन्हें बोलने से मना किया गया तो वो गालियां देने लगी। साथ ही वो सोसायटी में बच्चों के खेलने को लेकर भी कई बार झगड़ा कर चुकी हैं। इसी आरोप में एक्शन लेते हुए अब पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें, इससे पहले भी वह एक बार गिरफ्तार हो चुकी हैं। 21 सितंबर 2019 को सोशल मीडिया पर पायल की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी, जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments