ऐश्वर्या के फोन को जब देखेंगे ZOOM करके, आपका भी दिल खुश हो जाएगा

0
1028

 

कुछ समय पहले ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या की मुंबई से मंगलोर जाते समय कुछ तस्वीरे क्लिक हुई थी. तस्वीरो में आराध्या अपनी माँ को प्यार से हग करती नज़र आई। साथ ही आराध्या ने मीडिया के कैमरों को भी ख़ास स्माइल दी। इन सब में सबसे खास बात थी ऐश्वर्या के मोबाइल के कवर की जिस पर कुछ खास लिखा हुआ था.

 

अपनी पर्सनालिटी के अनुसार ऐश्वर्या ने अपना फोन कवर रखा है और इस पर उन्होंने ‘ARB’ लिखा हिया। इसका मतलब ऐश्वर्या राय बच्चन होता है। लेकिन चाहे तो ऐश्वर्या AB भी रख सकती थीं या फिर AAA भी रख सकती थीं जो ऐश्वर्या आराध्य और अभिषेक होता है.

आजकल सेलेबस में इस तरह का ट्रेंड सा है. इससे पहले करीना कपूर खान ने भी अपने फोन कवर पर ‘वर्किंग फ्रॉम नाइन टू वाइन’ लिखा था। जो उनकी वर्कोहोलिक लाइफस्टाइल को बयां करता है। इएके अलावा रानी भी आदिरा के जन्म के बाद उनके नाम का पेंडेंट अपने गले में पहना था. अब इस हिसाब से ऐश्वर्या के दिल के सबसे करीब कौन हैं यह आप समझ ही गए होंगे

ऐश्वर्या ने अपनी शादी के समय फिल्मो से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था और अब वापस फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया है. जहाँ तक ऐश्वर्या के काम की बात है तो ऐश्वर्या आख़िरी बार फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर के साथ नज़र आई थी। ख़बरों के अनुसार ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के साथ फिल्म गुलाब जामुन में रोमांस करते हुए नज़र आ सकती है। हालाँकि शादी के बाद ऐश्वर्या फिल्मो कुछ खास नहीं कर पाई है लेकिन पूरी कहानी अभी बाकि है .