सिडनी के मैडम तुसाद में प्रियंका, शाहरुख़ के साथ लगा ऐश का भी स्टैच्यू , शाहरुख के बगल में रखा गया वैक्स स्टैच्यू!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। अब इस लिस्ट में एक और रिकॉर्ड ​जुड़ गया है। दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन भी अब मैडम तुसाद म्यूजियम, सिडनी का हिस्सा बन गई हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन भी अब मैडम तुसाद म्यूजियम, सिडनी का हिस्सा बन गई हैं। 

बता दे की उनका ये वैक्स स्टैच्यू यहां कुछ ही दिन के लिए रखा गया है। ऐश्वर्या का वैक्स स्टैच्यू 24 जुलाई को सिडनी स्थ‍ित मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है। म्यूजियम के जनरल मैनेजर मार्क कॉनोली ने बताया, ‘मैडम तुसाद फैमिली में अब ऐश्वर्या राय भी जुड़ गई हैं लेकिन वे यहां कुछ ही समय के लिए हैं। वह भारत की सबसे पॉपुलर और प्रभावशाली सेलिब्रिटीज में से एक हैं। और हमें यह भी पता है कि बॉलीवुड फैंस के बीच वे बहुत बड़ी हिट हैं।’ ऐश्वर्या का स्टैच्यू बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बगल में लगाया गया है।
बता दें कि इस म्यूज़ियम में शाहरुख खान और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास का मोम का पुतला पहले से ही लगा हुआ है। बता दें सिडनी के मैडल तुसाद में ऐश्वर्या का स्टैच्यू बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बगल में लगाया गया है। अब इन दोनों के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की भी वहां मौजूदगी हो गई है।

कॉनोली ने बताया, ‘मैडम तुसाद म्यूजियम का यह ‘द लाइट्स, कैमरा, बॉलीवुड’ अप्रैल में खुला है।यह हमारे गेस्ट्स के बीच म्यूजियम का सबसे बढ़िया एक्सपीरियंस है. यह बॉलीवुड फिल्म प्रोडक्शन सेट पर मौजूद जीवन मंचन को दर्शाता है। पिंक ड्रेस में ऐश्वर्या का यह वैक्स स्टैच्यू किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रहा है। उनका यह पोज 63वीं कांस फिल्म फेस्ट‍िवल में रॉबिन हुड फिल्म प्रीमियर के रेड कार्पेट लुक से इंस्पायर्ड है। यह मई 2010 में आयोजित किया गया था।

कॉनोली ने यह भी बताया कि ऐश्वर्या का यह वैक्स स्टैच्यू जनवरी 2020 तक सिडनी में रहेगा। इसके बाद इसे मैडम तुसाद न्यूयॉर्क वापस भेज दिया जाएगा।बता दे की  ऐश्वर्या वो पहली भारतीय अभिनेत्री भी रही हैं, जिनका मोम का पतुला लंदन के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में साल 2004 में लगाया गया था। फिलहाल ऐश्वर्या राय का पुतला दुनिया के कई देशों के म्यूजियम में लगा हुआ है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *