अंबानी की पार्टी में बेटी आराध्या के मेकअप को लेकर ट्रोल हो गई ऐश्वर्या, देखें तस्वीरें

0
923

 

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने शनिवार को हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध चुके है। इस शादी में दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए बॉलीवुड और क्रिकेट जगत और राजनेता और बिज़नेस जगत के के बड़ी बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई.

इस मौके पर आमिर खान , शाहरुख़ खान , रणबीर कपूर जैसे एक्टर जहाँ खूब मस्ती करते दिखे वहीँ बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियां भी आकर्षक लुक में कहर ढाती नजर आयी। इस पार्टी में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहीं ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन।

आराध्या अपने माता पिता के साथ इस पार्टी में पोज़ भी देती नजर आई. लेकिन इसी बीच उनकी माँ ऐश्वर्या ट्रोल हो गई. पार्टी में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ पहुंचे। लेकिन ऐश्वर्या की तरह ही आराध्या के चेहरे पर मेकअप देखा गया। और यही बात लोगों को पसंद नहीं आई.

 

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ऐश्वर्या इतनी कम उम्र में किसी बच्ची का मेकअप कौन करता है। उससे अपना बचपन जीने दो। एक यूजर ने लिखा- ये सेलेब्रिटीज भी कुछ भी करते रहते हैं।

एक ने लिखा- ऐश्वर्या हम आपको एक अच्छी मां के तौर पर देखते हैं लेकिन आपको नहीं लगता कि इतनी कम उम्र में अपने बच्चे को ग्लैमर की दुनिया में लाना सही नहीं है। अभी वह बहुत छोटी है। आप उसे हर जगह ले जाने के बजाय दादी, नानी या फिर नैनी के साथ छोड़ सकती हैं।