इस साड़ी की वजह से ऐश्वर्या को होना पड़ा बहुत शर्मिंदा, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप

0
347

ऐश्वर्या राय को विश्व सुंदरी का खिताब जीते 20 साल से ज्यादा हो चुके है. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती में ज़रा भी कमी नही आई है. ऐश्वर्या को देखकर कोई कह नहीं सकता की ये एक 6 साल की बेटी की भी माँ है. शादी के बाद एक ब्रेक लेने के बाद ऐश्वर्या फिल्मो में वापसी कर चुकी है. एक तरफ बॉलीवुड में एक्ट्रेस का फैशन के चक्कर में ओप्प्स मोमेंट का शिकार होना एक आम बात है वहीँ ऐश्वर्या राय बेहद शालीनता से रहना पसंद करती है. लेकिन हाल ही में वे भी एक ऐसी ही मोमेंट का शिकार हो ही गई.

 

दरअसल हाल ही में एक साड़ी ऐश्वर्या की शर्मिंदगी का कारण बन ही गई. ऐश्वर्या एक म्यूजिक लांच फंक्शन में पहुंची थीं जहां उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. सबसे खास बात यह थी की यह साडी ऐश्वर्या ने हमेशा की तरह ही पहनी थी और बेहद शालीन थी. यह बिलकुल भी रिवेलिंग नही थी.

लेकिन  कैमरे का एंगल कहें या उनके ब्लाउज का डिफेक्ट, इस वजह से ऐश्वर्या को बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और लोग उनकी फोटो पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे. हालांकि इसमें गलती ऐश्वर्या की भी नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें लोगों ने भद्दे-भद्दे कमेंट्स दिए. सब उनके ड्रेसिंग सेंस, साड़ी और ब्लाउज पर कमेंट करने लगे.