अजय देवगन से पहले ये 4 एक्टर भी आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ कर चुके हैं रोमांस!

0
159

बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज हो चुकी है। लोगो को ये पंसद भी आ रही है। इस फिल्म में अजय देवगन एक तलाकशुदा शख्स के किरदार में हैं जिनका अपनी बेटी की उम्र की लड़की से साथ अफेयर है। जिसकी चर्चा काफी समय तक मिडिया में हुई थी लेकिन बता दे की अजय देवगन पहले ऐसे एक्टर नहीं है जो फिल्म में अपने से 22 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ा रहे हैं। बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार हैं जिन्होंने अपने से छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ फिल्म में रोमांस किया है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान अभिनेता सलमान खान अब 53 साल के हो चुके हैं। लेकिन आज तक वे कंवारे है, उनकी ज्यादातर फिल्मों में उनसे छोटी एक्ट्रेस ही होती हैं। सलमान ‘वीर’ में जरीन खान के साथ नर आये थे। जरीन सलमान से उम्र में करीब 22 साल छोटी हैं। 5 जून को सलमान की फिल्म भारत भी रिलीज होने वाली है। और इस फिल्म में वो अपने से 27 साल छोटी दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

सनी देओल

 बॉलीवुड के एक्शन अभिनेता सनी देओल भी अपनी से कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ फिल्म में नजर आ चुके हैं। ‘सिंह साब द ग्रेट’ में सनी के अपोजिट उर्वशी रौतेला थीं। फिल्म के समय सनी की उम्र करीब 58 साल थी जबिक उर्वशी मात्र 19 साल की थीं। दोनों की उम्र में 39 साल का फासला है। साथ ही सनी देओल फिल्म ग़दर में भी अपने से कम उम्र की अभनेत्री अमीषा पटेल के साथ नज़र आ चुकी है।

शाहरुख खान

 बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जीरो पड़े परदे पर कुछ खास कमल नही दिखा पाई थी। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थे। इससे पहले ये तिगड़ी जब है जान फिल्म में नजर आई थी। दोनों फिल्म में शाहरुख ने अनुष्का के साथ रोमांस करते नजर आये। आपको बता दें कि दोनों की उम्र में करीब 22 साल का अंतर है।

नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने डर्टी पिक्चर में विद्या बालन के साथ रोमांस किया था। यह फिल्म लोगों का काफी पसंद आई थी। आपको जानकर हैरान होगी कि 2011 में रिलीज हुई इस फिल्म के समय विद्या की उम्र 32 साल की थी जबकि नसीरुद्दीन शाह उस वक्त 60 साल के थे। दोनों की उम्र में करीब 28 साल का अंतर है।