अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस संग अजय ने दिया ऐसा ‘बोल्ड सीन’, फैंस भी बोले बस करो

0
312

 

अजय देव्गन की फिल्म दे दे प्यार दे इसी शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज़ डेट 17 मई है और इसके ट्रेलर और कई सोंग्स रिलीज़ हो चुके है. लव रंजन, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अंकुल गर्ग ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है।

 

फिल्म में अजय रकुल प्रीत सिंह के साथ रोमांस करेंगे. गौरतलब है की रकुल अजय से उम्र में आधी भी नहीं है. और इसी वजह से लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है.  इसके अब तक जो भी गाने रिलीज हुए है, उसमें वे ज्यादातर रकुल प्रीत सिंह के साथ ही नजर आ रहे हैं। अब फिल्म का नया गाना ‘मुखड़ा वेख के’ के आउट हुआ है, जिसमें रकुल के साथ-साथ तब्बू और जिमी शेरगिल भी नजर आ रहे हैं।

दे दे प्यार दे का नया सॉन्ग ‘मुखड़ा वेख के’ पंजाबी गाने का रीमेक है, जिसे सुरजीत बिंदरखिया ने गाया था। इस गाने को सुनकर लगता है कि ये जल्द ही पार्टी की जान बनने वाला है। इस गाने की कोरियोग्राफी बोस्को मार्टिस ने की है। गाना ने फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है। दे दे प्यार दे को प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी फेम लव रंजन की टीम ने बनाया है।