अजय देवगन और रवीना टंडन ने साथ में की है 6 फ़िल्में, लेकिन ज्यादातर रही फ्लॉप

0
144

 

एक समय अजय देवगन और रवीना टंडन साथ में फ़िल्में किया करते थे. लेकिन आज जहाँ अजय बड़े स्टार बन चुके है और आज भी फ़िल्में कर रहे है वहीँ रवीना शादी के बाद फिल्मों में नजर नहीं आई. आज भले ही रवीना की कोई फैन फोलोविंग न हो लेकिन वे 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. उन्हें अजय देवगन के साथ भी 6 फ़िल्में की थी.

सबसे पहले ये दोनों फिल्म दिव्य शक्ति में साथ में दिखे थे जिसे समीर मलकान ने डायरेक्ट किया था. साल 1994 में आई ये फिल्म फ्लोप हो गई थी. दूसरी बाद यह फिल्म एक ही रास्ता में साथ में नजर आये लेकिन यह फिल्म भी बुरी तरह फ्लोप हो गई. फिल्म ने सिर्फ 1.29 करोड़ रुपये की ही कमाई की.

 

इसके बाद अजय और रवीना 1999 और 2003 में फिल्म गैर और एल ओ सी कारगिल में भी साथ में नजर आये थे लेकिन ये दोनों फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नही कर सकी. अक्षय और रवीना की ये लिस्ट फ्लॉप फिल्मों की है. लेकिन ऐसा नहीं है की इनकी सभी फिल्मे फ्लॉप रही है.

साल 1994 में आई फिल्म दिलवाने सुपरहिट साबित हुई थी. मात्र 2 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 6.33 करोड़ की कमाई की थी. सही ही फिल्म क़यामत में भी ये दोनों साथ थे जो की बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी.