Tuesday, July 5, 2022
HomeHindi'तानाजी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अजय-काजोल की बेटी ने लूटी महफिल, निसा...

‘तानाजी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में अजय-काजोल की बेटी ने लूटी महफिल, निसा का दिया ग्लैमरस अंदाज़!

दोस्तों बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन और काजोल की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ आज रिलीज हो  चुकी है। एक दिन पहले यानी गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।  रिलीज से पहले निर्माताओं ने एक फिल्म स्क्रीनिंग रखीl इसमें अजय देवगन की बेटी न्यासा भी पहुंची थी। इस दौरान निसा बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

इस दौरान निसा ने फ्लोरल व्हाइट कलर का वन पीस पहना था। उन्होंने अपना लुक मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया और अपने बालों को आउटिंग के लिए खुला छोड़ दिया। निसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और फैंस इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में निसा अपनी मां काजोल की कार्बन कॉपी लग रही हैं।


स्क्रीनिंग में अजय देवगन के परिवार वालों के अलावा करीबी दोस्तों ने भाग लिया। निसा अपनी मां और पापा की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही थीं। न्यासा एक स्टार किड है और वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। न्यासा सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है और वही रहती है।

 

View this post on Instagram

 

Princess @nysadevgan for movie #Tanhaji screening in Mumbai today 🤩 #nysadevgan

A post shared by nysa devgan 😉 (@princess_nysa_devgan) on


बता दें कि यह अजय की बॉलीवुड की 100वीं फिल्म है। इस फिल्म में अजय और काजोल 11 साल बाद एक साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘यू मी और हम’ में साथ काम किया है। हाल ही में काजोल ने अजय से पहली मुलाकात के बारे में बात की थी। तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में काजोल और अजिंक्य देव भी हैं। फिल्म आज रिलीज हुई है। इस फिल्म में अजय देवगन ने मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाई हैं।

बता दे की इस फिल्म के लिए अजय देवगन ने बहुत कड़ी मेहनत की हैं। इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन ने ही किया हैं। बता दे की अजय देवगन के साथ मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक के साथ टकराएगीl इस फिल्म में दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका नज़र आने वाली है। साथ ही अभिनेता विक्रांत मेसी भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments