पिता के निधन से दुखी है अजय देवगन और टूटी हुई दिखी काजोल, दोस्त को सांत्वना देने पहुंचे किंग खान!

0
2818

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के फैमस अभिनेता अजय देवगन के पिता और मशहूर स्टंट डायरेक्टर  प‍िता वीरू देवगन का आज सुबह मुंबई में न‍िधन हो गया है। उन्हें मुंबई में सांताक्रूज के सूर्या अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वीरू देवगन की न‍िधन की खबर से पूरा पर‍िवार सदमे में हैं। देवगन परिवार को सांत्वना देने के लिए कई बड़े स‍ितारे में अजय देवगन के घर पहुंचे रहे हैं। 

अजय देवगन अपने प‍िता को हमेशा रोल मॉडल मानते आए हैं। अजय देवगन घर के बाहर खड़े नजर आए, अजय देवगन के प‍िता की मौत की खबर मिलते ही शाहरुख खान, अजय देवगन काजोल से मिलने उनके घर पहुंचे, इससे पहले सनी देओल भी भाई बॉबी देओल के साथ पहुंचे चुके थे साथ संजय दत्त भी अपने दोस्त को सांत्वना देने पहुँच चुके है।

अस्पताल से एंबुलेंस आने के बाद काजोल मायूस खड़ी दिखीं। बताते चलें कि वीरू देवगन ने बॉलीवुड की 80 से ज्यादा फिल्मों में बतौर स्टंट कोरियोग्राफर काम किया था. बॉलीवुड में उनकी मौत से शोक की लहर है। दे की अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का सोमवार सुबह लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। आज शाम 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में वीरू देवगन को अंतिम विदाई दी जाएगी। अजय देवगन के परिवार को सांत्वना देने फ़िल्मी सितारे अजय काजोल के घर पहुंच रहे हैं।