पिता के निधन के बाद अजय और काजोल को सांत्वना देने पहुंचे सनी देओल, संजय दत्त सहित कई बड़े सितारे!

0
60

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम के नाम से फैमस अभिनेता अजय देवगन के पिता और मशहूर स्टंट डायरेक्टर  प‍िता वीरू देवगन का आज सुबह मुंबई में न‍िधन हो गया है। वीरू के निधन की खबर से बॉलीवुड सदमे में हैं। लोग अजय देवगन और काजोल के घर पहुंच रहे हैं। बता दें कि वीरू देवगन बीमार थे। बीमारी की वजह से वीरू देवगन ने पार्टियों में जाना बंद कर दिया था।

बता दे की अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का सोमवार सुबह लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। आज शाम 6 बजे मुंबई के विले पार्ले में वीरू देवगन को अंतिम विदाई दी जाएगी। अजय देवगन के परिवार को सांत्वना देने फ़िल्मी सितारे अजय काजोल के घर पहुंच रहे हैं।

हाल ही में लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बने फिल्म स्टार सनी देओल भी अजय देवगन के घर पहुंचे। वे अजय देवगन के घर भाई बॉबी देओल के साथ नजर आए। सनी देओल और अजय देवगन अच्छे दोस्त हैं। दुख की इस घड़ी में सनी देओल दोस्त को सांत्वना देने पहुंचे। साथ ही सोनू के टीटू की स्वीटी के अभिनेता सनी सिंह भी अजय के घर पहुंचे।

इस के अलावा अजय के खास दोस्तों में से एक संजय दत्त  भी देवगन परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। इसके अलावा अजय देवगन की पत्नी अभिनेत्री काजोल के अच्छे दोस्त किंग खान अभिनेता शाहरुख़ खान भी सांत्वना देने अजय के घर पहुंचे। वही अजय देवगन के पिता की मृत्यु की खबर सुनकर फिल्म निर्देशक साजिद खान भी उन्हें श्रद्धांजलि देने घर पर पहुंचे हैंl