अजय देवगन करतें थे इस अभिनेत्री से बेहद प्यार, मगर इस इंसान की वजह से नहीं हुई इनकी शादी!

0
726

बॉलीवुड के सुपर  अजय देवगन को आज किसी पहचान की जरुरत नही है , बॉलीवुड में अजय एक सुपर स्टार है और ये मुकाम उन्होंने बहुत ही महनत से बनाया है   अजय की  ज्यादातर  फिल्में सुपरहिट होती है, अजय देवगन का जन्म 2 अप्रैल 1969 को हुआ था और आज की तारीख में अजय देवगन की उम्र 49 वर्ष हो चुकी है, उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सुपरहिट फिल्म फूल और कांटें से की थी आज हम बताने जा रहे हैं अजय देवगन की जिंदगी के एक ऐसे किस्से के बारे में जिन्हें लोग बेहद कम जानते होंगे।

 

  आप को बता दे की  अजय देवगन अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी रवीना टंडन से बेहद प्यार करते थे इनका प्यार फिल्म दिलवाले की फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था, मगर इनके प्यार को किसी की नजर लग गयी और दोनों अलग हो गए। फिल्म दिवाले में दोनों की जोड़ी को लोगो ने खूब पसंद किया था, और दोनों कि केमेस्ट्री इस फिल्म में बहुत अच्छी नज़र आ रही थी। लग तो ऐसा रहा था की ये जोड़ी बहुत लगी चलेगी लेकिन ऐसा नही हो सका।

अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री रवीना टंडन एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन अजय देवगन की जिंदगी में खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर और रवीना टंडन से दूरियां बढ़ने लगी, यही वजह थी की अजय देवगन रवीना टंडन से शादी नहीं कर सके। अजय देवगन और रवीना टंडन ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है जिसके दौरान इन्हें प्यार हो गया था, लोग इनकी जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना करते थे।