अजय ने शेयर की 20 साल पुरानी तस्वीरें, किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही तब्बू , देखे तस्वीर!

0
85

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने रिलीज होने के बाद अब करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ‘टोटल धमाल’ में नजर आए थे। बता दे की दोनों को जोड़ी पहले भी कई बार नजर आ चुकी है।

हाल ही में उन्होंने ‘दे दे प्यार दे’  में अपनी को-एक्ट्रेस तब्बू  से मजाक करते हुए उनकी और अपनी फोटो ट्विटर पर शेयर की है। ट्विटर पर शेयर हुई फोटो अजय देवगन और तब्बू  की फिल्म ‘विजयपथ’ की शूटिंग की है। जिसे आप इस पोस्ट में देख सकते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये फोटो लगभग 20 साल पुरानी है।

विजयपथ’ की शूटिंग के टाइम की फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन लिखा है, जिसमें वह तब्बू  से मजाक कर रहे हैं। अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा “अभी तक नहीं पता चल पाया कि सोने का कारण पहेली थी या तब्बू।” अजय देवगन अपनी पुरानी फोटो शेयर करके बता रहे हैं कि उन्हें आज तक नहीं पता चल पाया है कि वह पहेली के वजह से सोए थे या तब्बू  के कारण।

बता दे की अजय देवगन द्वारा पोस्ट की हुई फोटो में जहां एक तरफ वह हाथ में पैन और पेपर पकड़े सोते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी और तब्बू दुल्हन बनीं कुर्सी पर बैठे उनकी स्क्रिप्ट में देखती और कुछ सोचती नजर आ रही हैं।  बता दें कि अजय और तब्बू की यह तस्वीर 20 साल पहले रिलीज हुई फिल्म विजयपथ के सेट पर की है तस्वीर में तब्बू दुल्हन कपड़ों में नजर आ रही है। जो आज भी वैसी की वैसी खूबसूरत लगती है।