बेटी को ट्रोल करने पर अजय देवगन ने दिया करारा जवाब, बोले- अगर मैं भी जजमेंटल होकर…

0
159

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मो के सिंघम अभिनेता अजय देवगन और काजोल 15 साल की बेटी न्यासा और 8 साल के बेटे युग के माता-पिता है। अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा इन दिनों सिंगापुर में अपनी पढ़ाई कर रही हैं। वो अक्सर मुंबई आती-जाती रहती हैं। इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है। 

न्यासा की तस्वीरें सामने आने के बाद कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। यही नहीं कुछ यूजर्स तो उन्हें भद्दे-भद्दे कमेंट्स भी करते हैं।अजय या उनकी बेटी जब भी अपने बच्चों को लेकर सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट करते हैं तो ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने सख्त लहजे में कहा- आप काजोल और मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन हमारे बच्चों को नहीं।

अजय देवगन ने कहा कि ‘आप मुझे जज करिए लेकिन मेरे बच्चों को नहीं। काजोल और मैं एक्टर हैं। हमारे काम को लेकर आप जज कर सकते हैं। हमारी वजह से हमारे बच्चे हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। इस तरह किसी को जज करना सही नहीं है। अगर मैं भी जजमेंटल होकर किसी पर टिप्पणी करूं तो जाहिर है उसे बुरा लगेगा। ऐसा ही मेरे बच्चों के साथ भी है।’ 

बता दें कि हाल ही में अजय देवगन की बेटी न्यासा को उनके एयरपोर्ट लुक के कारण ट्रोल किया गया था। इससे पहले भी कई बार अजय और काजोल के बच्चे ट्रोल हुए हैं। अजय ने कहा कि पहले उनके बच्चे ट्रोल से प्रभावित होते थे, उन्हें बुरा लगता था, लेकिन अब वे इस सबके बारे में नहीं सोचते। बता दे की अजय देवगन स्टारर मूवी टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज हो रही है। अजय स्टार कास्ट के साथ फिल्म प्रमोट कर रहे हैं। ये धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। मूवी के ट्रेलर ने पहले से धमाल मचाया हुआ है।