Breaking News

बुरी तरह चुनाव हारे हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान, नोटा से भी कम मिले वोट!

बिग बॉस के कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान की महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में करारी हार हुई है। 24 अक्टूबर को महाराष्ट्र-हरियाणा चुनाव के नतीजे आए। बहुतों के नसीब का ऊंट दूसरी करवट बैठ गया।  एजाज खान भी उन्हीं में से एक थे। रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ के कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 में मुंबई की भायखला सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा। जिसमें उन्हें नोटा से भी कम वोट मिले। वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरे थे।

बता दे की एजाज खान के खिलाफ मैदान में शिवसेना की प्रत्याशी यामिनी यशवंत जाधव थी, जिन्होंने 20023 वोटों से एजाज को हराया। एजाज को महज 2174 वोट मिले, जबकि नोटा में 2791 वोट पड़े थे। सोशल मीडिया पर अपने भाषणों के वीडियो रिलीज़ करके एजाज ख़ुद को नेता मानने लगे थे। ये भी कहने लगे थे कि अगर जनता ने उन्हें एक मौका दिया तो जनता की सेवा पूरे मन से करेंगे। लेकिन जनता एजाज से सेवा करवाने के क़तई मूड में नहीं थी।


एजाज खान पिछले कई महीनों से सुर्खियों में रहे। कभी मारपीट तो कभी नशीले पदार्थ रखने को लेकर और कभी धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले वीडियो पोस्ट करने को लेकर उनकी गिरफ्तारी भी हुई। इन्हीं सब कारणों के चलते उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि मुंबई पुलिस ने एक अन्य मामले में गुरुवार को एजाज खान को गिरफ्तार किया था। अहमदाबाद की रहने वाली पायल ने मीडिया से बात कर बताया था कि उन्होंने अहमदाबाद के शाहीबाग पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.