सामने आया आकाश अंबानी की शादी का कार्ड, यहां पढ़ें वेडिंग सेरेमनी का पूरा शेड्यूल!

0
283

जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बडे़ बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड सामने आ गया है। कार्ड एक बॉक्स नुमा है। कार्ड में शादी के सभी कार्यक्रमों का खुलासा किया गया है। मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का पहला कार्ड चढ़ाया था

ईशा अंबानी की शादी की तरह ही, आकाश और श्लोका की शादी का कार्ड भी खास तरीके से डिजाइन किया गया है। यह कार्ड राधा और कृष्ण थीम पर आधारित है। कार्ड को खोलते ही इसमें एक भजन की धुन बजती है। दूसरे लेवल पर आपको कृष्ण और राधा का एक शानदार फ्रेम दिखाई देता है। हर लेवल पर आपको राधा और कृष्ण की लीला की खूबसूरत तस्वीरों के साथ शादी की डिटेल मिलेगी।

इस कार्ड में सबसे खास है इसमें इस्तेमाल होने वाले हैंडराइटिंग फॉन्ट वाले मैसेज भी है। बता दे की न्यूज पोर्टल पिंक विला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्ड का वीडियो शेयर किया है। बता दें कि शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे।

आकाश की बारात 9 मार्च को दोपहर 3.30 बजे निकलेगी। जियो वर्ल्ड सेंटर में शाम 7 बजे से विवाह की रस्में होगी और फिर 10 मार्च को शादी का जश्न होगा। वहीं, 11 मार्च को भी अंबानी-मेहता परिवार जियो सेंटर में रिसेप्शन देंगे। शादी में देश-विदेश से एक बार फिर हस्तियां पहुंचेंगी। बता दे की पिछले साल 28 जून 2018 को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी।