शादी से पहले मुकेश अंबानी के घर की तस्वीरें आई सामने, घोड़े से लेकर हाथी एंटीलिया में आये नज़र!

0
115

देश के सबसे आमिर आदमी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। श्लोका मेेहता और आकाश की शादी जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। हीरा व्यापारी अरुण रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेेहता के साथ आकाश अंबानी सात फेरे लेंगे। शादी से हफ्ते भर पहले ही अंबानी परिवार में जश्न का माहौल शुरू चुका है। शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। इस मौके पर ना केवल जियो वर्ल्ड सेंटर बल्कि अंबानी का निवास एंटीलिया ग्रैंड तरीके से सजाया गया है।

 विरल भयानी एंटीलिया के अंदर और बाहर की सजावट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। शाही शादी के लिए घर को फूलों से सजाया गया है। खास बात यह है कि फूलों से घोड़े भी बनाए गए हैं जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

घोड़े को सफेद, लाल और गुलाबी रंग के फूलों से सजाया गया है जो भले ही ऑर्टीफीशियल हो लेकर एक नजर देखने में आपको असलियत का लग सकता है। घोड़े के अलावा हाथियों को भी फूलों से बनाया गया है और सजावट की गई है। इस तस्वीर में आपको हरे और गुलाबी फूलों से सजा एक बड़ा हाथी तो वहीं सफेद फूलों से सजा एक छोटा हाथी भी दिखाई देगा। 

इन तस्वीरों के अलावा घर के एंट्रेस डेकोरेशन की तस्वीर भी सामने आई है।  जानकारी के मुताबिक आकाश अंबानी आज दोपहर 3.30 बजे जियो सेंटर से बारात लेकर जाएंगे। जिसके बाद शादी की सभी रस्में निभाई जाएंगी। शादी का पूरा फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा। 11 मार्च को अंबानी परिवार की ओर से एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा। 

इन तस्वीरों के अलावा एक वीडियो भी फोटोग्राफर विरल भयानी ने पोस्ट किया है। यह वीडियो एंटीलिया के बाहर का है। इस वीडियो में आप एंटीलिया का डेकोरेशन करने वाले लोग दिखाई दे रहे होंगे।8 मार्च को अंबानी परिवार ने संगीत सेरेमनी का आयोजन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गर्ल्स लाइक यू बैंड, मरुन 5 ने परफॉर्म किया। वेन्यू की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर की जा रही हैं। बैंगनी रंग के इस थीम में चारों ओर फूलों और लाइट्स से सजाया गया है।