प्रियंका को होटल में देख कर अक्षय कुमार ने किया ये काम,ट्विंकल भी चौक गई

0
218

हाल ही में प्रियंका और अक्षय एक होटल में आमने सामने हो गयी। दरअसल दोनों एक ही होटल में डिनर के लिए पहुंचे,खबरों की मने तो प्रियंका रात 9 .10 मिनट पर होटल में गयी,उसकी 10 मिनट बाद यही की 9.20 मिनट पर अक्षय रेस्टुरेंट में आये,अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ डिनर के लिए आये थे। जब उन्हें पता चला की प्रियंका भी यही है,तो उन्होंने होटल वालो से कह कर खुद के लिए कोने वाली टेबल बुक करा ली।

अक्षय जब होटल में आये तो उन्हें पता चल गया की प्रियंका यही है इसलिए उन्होंने एक कोने में बैठना पसंद किया।अक्षय ने अपनी पत्नी के साथ वह कम से कम दो घंटे बिताये और फिर चले गए।लेकिन प्रियंका वह किसके साथ डिनर पर आयी थी इसकी जानकारी नही है।

बता दे की अभिनेता अक्षय और प्रियंका ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है जिनमे वक्त , ऐतराज़,मुझसे शादी करोगी,अंदाज़ जैसी फिल्मे है। लेकिन फिल्म ऐतराज़ के टाइम दोनों के अफेयर की खबरे आई थी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकिया बढ़ गयी थी और दोनों एक दूसरे को डेट करते लगे,जब ट्विंकल को इनके बारे में पता चला तो ये कभी गुस्सा हुए और परेशान रहने लगी। फिर ट्विंकल ने अक्षय को प्रियंका के साथ कम करने से साफ़ मना कर दिया। इसके बाद अक्षय ने प्रियंका से दूरी बना ली।

खबरों की माने तो अभिनेता अक्षय से ब्रेकअप के बाद प्रियंका ने शहीद कपूर और शाहरुख़ खान को डेट किया,पर शाहरुख़ खान ने भी गौरी के कहने पर प्रियंका से दूरी बना ली।और उनके साथ कोई और फिल्म भी नहीं की,जब आज तक प्रियंका शाहरुख़ के साथ नज़र नहीं आयी। इतने सारे एक्टर्स के साथ नाम जुड़ने के बाद प्रियंका काफी समय तक सिंगल रही और फिर उन्होंने हॉलीवुड की तरफ रुख किया,और वह उन्होंने अपने से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी कर ली,अब ये अपनी पति के साथ अमेरिका में ही रहती है। हाल ही वे मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की शादी के शामिल हुई थी।