जब अचानक 23 साल बाद अक्षय के सामने आ गया पुराना प्यार, वहीँ मौजूद थी पत्नी और..

0
133

 

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है और वे अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी से बहुत खुश है. अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे अनुशासित अभिनेता माने जाते है. हालाँकि अब शादीशुदा है लेकिन एक समय अक्षय के भी कई अफेयर रह चुके है. हाल ही में एक ऐसा वाकया हुआ की 23 साल बाद अक्षय का प्यार अचानक उनके सामने आ गया.

मौका था आकाश अम्बानी के रिसेप्शन की पार्टी का. जब अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ इस पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे. लेकिन यहाँ उनका एक पुराना प्यार पहले से मौजूद था. हम जिसकी बात कर रहे है वो है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा जो कभी अमिताभ के साथ अफेयर के लिए आज भी मशहूर है.

यही नहीं इस दौरान उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी मौजूद थी. पार्टी में अक्षय सूट और टि्वंकल खन्ना शिमरी अनारकली सूट में नजर आई। अक्षय और टि्वंकल मीडिया को पोज दे रहे थे, तभी वहां रेखा आ गईं। रेखा ने अक्षय को देखते ही अपना हाथ आगे बढ़ाया और फिर तीनो ने तस्वीरें खिंचवाईं.


रेखा ने अक्षय के साथ फ़िल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में काम किया था। खबरे थी कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे काफी क्लोज आ गए थे। रेखा ने फिल्म में नेगेटिव रोल निभाया था और अक्षय के साथ उनकी कैमिस्ट्री को कभी पसंद किया गया।