Monday, July 4, 2022
HomeHindiअक्षय कुमार पर टुटा दुःखों का पहाड़, जन्मदिन के एक दिन पहले...

अक्षय कुमार पर टुटा दुःखों का पहाड़, जन्मदिन के एक दिन पहले सर से उठा माँ का साया, अभिनेता ने खुद दी जानकारी!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार की माता जी अरुणा भाटिया काआज सुबह निधन हो गया। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए दी। बता दें कि अक्षय की मां अरुणा भाटिया लंबे समय से बीमार थीं और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं। अरुणा भाटिया के निधन पर सेलेब्स शोक जता रहे हैं और अक्षय कुमार को ढांढस बंधा रहे हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार ने भारी मन से पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आज मैं एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। वो मेरा अहम हिस्सा थीं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दे की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने दुख व्यक्त करते हुए रोने वाला और दिल टूटने वाला इमोजी पोस्ट किया। साथ ही मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अक्षय की मां के निधन पर दुख जाहिर किया। फिटनेस एक्सपर्ट दीक्षा मलिक ने भी अक्षय कुमार को इस मुश्किल घड़ी में मजबूत रहने के लिए कहा। उन्होंने लिखा, ‘सर, मजबूत बने रहिए’। उनके अलावा बहुत से फैंस अक्षय कुमार की मां के निधन की खबर सुनकर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

अक्षय कुमार को जब अपनी मां के सेहत की जानकारी मिली थी तो वे यूके से अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौट आए थे। बता दें कि अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव था। इसलिए ही उन्होंने उनके अस्वस्थ होने पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौटने का निर्णय लिया था लेकिन अब उनकी मां इस दुनिया में नहीं रहीं।अक्षय कुमार का गुरुवार को जन्मदिन है लेकिन उनकी मां जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले ही उन्हें छोड़कर चली गईं। अक्षय अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। अक्षय के लिए उनकी मां ही सब कुछ थीं और उनके निधन से वो असहनीय दर्द महसूस कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अरुणा भाटिया की उम्र 77 साल के करीब थी और कुछ साल पहले उनके घुटनों की सर्जरी हुई थी। अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर रह चुकी हैं और उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। जिनमें हॉलीडे, नाम शबाना और रुस्तम है। बता दें अक्षय के पिता का बहुत पहले ही निधन हो चुका है। उनके परिवार में उनकी एक बहन भी हैं जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments