इश्क फरमाने में पिता अक्षय कुमार से कई गुना आगे है बेटे आरव कुमार, देखें तस्वीरें

0
63

 

बॉलीवुड में बहुत से सुपरस्टार है जिनके बच्चे आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओ में बने रहते है और कई स्टार्स के बच्चे अब बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में है और कुछ डेब्यू कर चुके है जिस वजह से वे सुर्खियों में बने रहते है। लेकिन आज जिस स्टार किड की हम बात कर रहे है, है उसके पिता भी बहुत ही बड़े बॉलीवुड के स्टार है , बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार 90वें के दशक से लेकर आजतक बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। आज इनकी फिल्मेंं सुपरहिट होती है। इन्हे कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में होती है। अक्षय कुमार साल में तीन चार फिल्में तो कर ही देते हैं, जिसकी वजह से इनकी ताबड़तोड़ कमाई भी हो जाती है।

आज हम अक्षय कुमार की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनके बेटे आरव कुमार के बारे में बात कर रहे है आरव कुमार अक्षय से भी ज्यादा हैंडसम देखता है। आरव कुमार अभी सिर्फ 16 साल का है, लेकिन लुक इतना अच्छा है कि इनकी कई लड़किया उनकी दीवानी होगी , अक्षय कुमार का बेटा आरव कुमार आज कल बहुत सुर्खियों में रहता है।

और इसका मुख्य कारण आरव के लव अफेयर्स है जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है. कई बार उन्हें उनकी महिला मित्रों के साथ देखा जा चुका है. हालांकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि आरव कुमार के साथ देखी जाने वाली इन लड़कियों में उनकी असली गर्लफ्रेंड कौन है.

साल 2017 में अक्षय कुमार के बेटे को पीवीआर सिनेमा के बाहर अपनी एक महिला मित्र के साथ देखा गया था और जब मीडिया के कैमरे की नजर अक्षय के बेटे पर पड़ी थी तब वह अपना मुंह छुपाने लगे थे. अगर ख्वाहिश की बात की जाए तो आरव बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी डेट पर ले जाना चाहते है. हालांकि, आरव की यह पसंद बतौर फैन्स है.

 

जिसको आरव खुद स्वीकार करते हैं। आरव ने कहा कि वे आलिया की एक्टिंग के बहुत बड़े दीवाने हैं। आलिया उन्हें अपनी तरफ आकर्षित करती है। आलिया की हर एक चीज उन्हें पसंद है, यही वजह है कि आरव आलिया की हर फिल्म को देखना पसंद करते हैं।