इन 5 अभिनेताओं को देखते ही पैर छू लेते हैं अक्षय कुमार, नम्बर 5 को मानते है पिता से भी बढ़कर!

0
214

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार को  आज किसी पहचान की जरुरत नही है, कि उनकी सभी फिल्में सुपरहिट होती है। बता दें बॉलीवुड के खिलाड़ी, इन 5 अभिनेता को अपने से भी बढ़कर मानते हैं। और उनका सम्मान करते हैं। अक्षय जहा भी इन 5 अभिनेताओ को देखते है उनके पैर जरुर छूटे है। आईये जानते है इन अभिनेताओ के बारे में !

धर्मेंद्र

बॉलीवुड फिल्म जगत के हीमैन अभिनेता धर्मेंद्र और अक्षय कुमार अच्छे दोस्त हैं। दोनों सितारों ने साल 1995 में फिल्म मैदान-ए-जंग में एक साथ काम किया था। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। इसके बाद से वे अच्छे रिश्ते में हैं। अक्षय कुमार उन्हें पिता के समान मानते हैं।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन की इज्जत बॉलीवुड का हर एक शख्स करता है। सदी के महानायक पिछले 50 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्म एक साथ काम किया है और अक्षय बिग भी की बहुत इज्ज़त करते है।

अनुपम खेर

जाने माने बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और अक्षय कुमार ने कई हिट फिल्मो एक साथ काम किया है,  उन्होंने कई फिल्मों में अक्षय कुमार के पिता का किरदार भी निभाया है। इसलिए अक्षय कुमार उन्हें बहुत सम्मान करते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती

अक्षय कुमार और मिथुन चक्रवर्ती के बीच बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है। कई फिल्मो एक साथ फिल्म में काम भी कर चुके हैं, जिसमें अक्षय कुमार के पिता का रोल मिथुन चक्रवर्ती ने निभाया था। अक्षय कुमार उनका सम्मान करते हैं।

रजनीकांत

साल 2018 में रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म रोबोट 2.0 आई थी। यह साल की सबसे सुपरहिट और ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। बता दें अक्षय कुमार असल जिंदगी में भी रजनीकांत की बहुत इज्जत करते हैं।