अक्षय ने कहा कनाडा मेरा असली घर, भड़के यूजर्स बोले-नसीरुद्दीन नहीं, तुम हो गद्दार!

0
426

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार जहां रजनीकांत के साथ अपनी फिल्म 2.0 से सोशल मिडिया पर छाये हुए हैं वहीं दूसरी तरफ ट्रोलिंग के शिकार भी हो रहे हैं लेकिन मामला फिल्म से नहीं बल्कि देशभक्ति से जुड़ा है। पिछले कुछ साल में देखें तो अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों से खुद को बॉलीवुड का देश भक्त साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कई बॉलीवुड फिल्मों में देशभक्त की भूमिका निभाने वाले अक्षय कुमार ‘भारतीय नागरिक’ नहीं हैं। हाल ही में उनका कनाडा प्रेम वाला वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

काफी लोग इस बात से वाकिफ हैं कि अक्षय कुमार भारत के नहीं कनाडा के नागरिक हैं।  अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कनाडा से अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय कह रहे हैं, ‘मैं आपको ये जरूर बताना चाहूंगा कि ये मेरा घर है।  टोरंटो मेरा घर है।  एक बार मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से रिटायर हो जाऊं, मैं यहां वापस लौट आऊंगा और यही रहूंगा। अक्षय के इस बयान के चलते ट्विटर पर नया विवाद उठ खड़ा हुआ है।

यूजर्स तरह तरह के कमेंट्स कर रह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- देशभक्ति बेच कर देश का पैसा टोरंटो में और नसीरुद्दीन शाह को गद्दार कहा जा रहा है जिसने कुछ कहा भी नहीं है।

एक ने लिखा- देशभक्ति के नाम पर तुम यहां सीमेंट बेच रहे हो।

एक यूजर ने लिखा- भाई फिर तुम भी नीरव मोदी की तरह ही हो…उसने भी पैसा हमारे देश से बनाया और अब लंदन में उड़ा रहा है। तुम्हारी सारी देशभक्ति सिर्फ फिल्म रिलीज के समय ही दिखती है। इस वीडियो पर कमेंट्स में लोग अक्षय कुमार को गद्दार तक कहने से बाज नहीं आए। अभी तक अक्षय कुमार की अपने इस बयान को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अक्षय इसपर कुछ बोलते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी।